‘अनफेयर एन लवली ‘ फ़िल्म मनोरंजन से भरपुर और मजेदार कहानी है : इलियाना डिक्रूज

0
106
अनफेयर एन लवली
‘अनफेयर एन लवली ‘ फ़िल्म मनोरंजन से भरपुर और मजेदार कहानी है : इलियाना डिक्रूज

बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म ‘ अनफेयर एन लवली’ मनोरंजन और भरपूर मजेदार कहानी है जो बहुत ही संवेदनशील विषय को छूती है. बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डीक्रूज का जल्द ही फिल्म ‘ अनफेयर एन लवली’ में नजर आने वालीं हैं.

इस फ़िल्म मे उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा लीड रोल में हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना ने बताया कि उनकी फिल्म की कहानी काफी मज़ेदार हैं. इलियाना ने कहा कि फ़िल्म की कहानी को बहुत ही खूबसूरती से लिखा गया है. यह एक मनोरंजक मज़ेदार कहानी हैं जो बहुत ही संवेदनशील विषय को छूती है. यह फिल्म आपको बहुत ही अधिक मानवीय दृष्टिकोण देती हैं. लोग इसको रिटेल कर पाएंगे और इससे उन लोगों का दिमाग भी खुल जाएगा कि इस देश में रंग की बात आये तो संकीर्ण नहीं होना चाहिए. Top Best Life Shayari 2021

इलियाना डीक्रूज ने कहा कि रंग सुंदरता को परिभाषित नहीं करता है. यह कुछ इस प्रकार का है कि रात में आकाश सुन्दर नहीं है, लेकिन यह वैसा ही है जैसा कि सितारों को देखने के लिए मिलता है.

बताया जा रहा है कि इलियाना डीक्रूज की फिल्म ‘अनफेयर एन लवली’ मे दिखाया जाएगा कि एक सांवली लड़की को क्या – क्या परेशानी झेलनी पड़ती हैं. समाज उसे कैसे ट्रीट करती हैं. फिल्म में इलियाना डीक्रूज एक हरियाणा की लड़की का रोल प्ले करते नजर आएंगी.

यह भी पढ़े Bell Bottom On OTT:- अक्षय कुमार की इस फिल्म बेल बॉटम को लेकर मेकर्स ने जारी किया ये बयान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here