Anil Kapoor Marriage Anniversary :- को पत्नी Sunita Kapoor को दी शुभकामनाएं : अनिल ने कहा ‘प्यार के बारे में सभी कहानियां और उद्धरण हमारी प्रेम कहानी के सामने कम हो जाते हैं’

0
163
Anil Kapoor Marriage Anniversary
Anil Kapoor Marriage Anniversary
Anil Kapoor Marriage Anniversary :- को पत्नी Sunita Kapoor को दी शुभकामनाएं : अनिल ने कहा ‘प्यार के बारे में सभी कहानियां और उद्धरण हमारी प्रेम कहानी के सामने कम हो जाते हैं’

Bollywood दुनिया के अभिनेता Anil Kapoor ने पत्नी Sunita के साथ सन 1984 में शादी की थी। उनके तीन बच्चे हैं – सोनम कपूर (Sonam Kapoor) , रिया कपूर ( Rhea Kapoor) और हर्षवर्धन कपूर ( Harshvardhan Kapoor) । जहां Sonam और Harsh ने पिता के नक्शेकदम पर चले हैं और अपने आप में अभिनेता हैं, वहीं रिया ( Rhea) एक Producer और Designer हैं।

Bollywood Actor Anil Kapoor Marriage Anniversary मे आज Wife Sunita Kapoor के साथ अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं। अनिल कपूर ने बुधवार की सुबह इस अवसर को मनाने के लिए कई प्यारी तस्वीरें साझा कीं।

तस्वीरों में युगल को वर्तमान समय में, उनके सुनहरे दिनों में और उनके परिवार के सदस्यों और प्रियजनों के साथ दिखाया गया है। तस्वीरों के साथ अनिल ने एक Emotional , प्यार भरा Post is भी लिखा. Kangana Ranaut – ने ‘राक्षसों’ की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने के बाद अपनी Negative COVID-19 Report Share की

“प्यार के बारे में सभी प्रेम कहानियां और उद्धरण हमारी प्रेम कहानी के सामने कम पड़ जाते हैं। आपके साथ मेरी तरफ से मुझे पता है कि मैं सुरक्षित, प्यार और खुश हूँ! आप हमारे संयुक्त परिवारों के आधार हैं और हम नहीं जानते कि हम आपके बिना अपने जीवन में क्या करेंगे! मैं वादा करता हूँ कि मैं अपना जीवन आपको इस तरह से प्यार और क़ीमती महसूस कराने में बिताऊंगा कि आप इसके लायक हैं… Happy Anniversary !!”

Anil Kapoor Marriage Anniversary के मौके पर लोगों ने दी शुभकामनाएं

जहां फिल्म निर्माता जोया अख्तर ( Joya Akhtar) ने टिप्पणी अनुभाग में कई दिल के इमोजी गिराए, वहीं अभिनेता कुणाल खेमू ( Kunal Khemoo) ने अनिल सर के Post को पसंद किया। फराह खान कुंदर (Farah Khan Kundar) ने Instagram Stories के जरिए लवबर्ड्स को विश किया। कोरियोग्राफर-निर्देशक ने Anil Kapoor और Sunita Kapoor की एक शुरुआती तस्वीर Share की और लिखा, “सुनीता कपूर सोनम कपूर की तरह दिख रही हैं, और अनिल कपूर एक जैसे दिख रहे हैं। शादी की सालगिरह मुबारक!” उनकी कहानी Anil Kapoor ने Instagram पर शेयर की.

अनिल कपूर ने सुनीता के साथ सन 1984 में शादी की थी। उनके तीन बच्चे हैं- सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर। जहां सोनम और हर्ष अपने पिता के नक्शेकदम पर चले हैं और अपने आप में अभिनेता हैं, वहीं रिया एक निर्माता और डिजाइनर हैं.

काम के मोर्चे पर, Anil Kapoor को आखिरी बार विक्रमादित्य मोटवानी (Vikramaditya Motwani) की मेटा बॉलीवुड ड्रामा एके बनाम एके में देखा गया था, जिसमें फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyup) भी थे। वह इस समय जग जुग जीयो की शूटिंग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here