Dance Deewane – के अगले 4 एपिसोड मे नज़र नहीं आयेंगी माधुरी दीक्षित उनके बदले नोरा फतेही और सोनू सूद दिखेंगे

0
168
Dance Deewane
Dance Deewane – के अगले 4 एपिसोड मे नज़र नहीं आयेंगी माधुरी दीक्षित उनके बदले नोरा फतेही और सोनू सूद दिखेंगे

Dance Deewane की शुटिंग फिर से शुरू हो रही है. लेकिन माधुरी दीक्षित जी की फैंस अपने प्रिय ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को नहीं देख पाएंगे. जिससे उनके फैंस को बहुत ही दुःख पहुंचेगा. कहा जा रहा है कि Dance Deewane के अगले 4 एपिसोड मे नजर नहीं आयेंगी. इसकी वज़ह शूटिंग की लोकेशन कहीं जा रही हैं.

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस के कारण डांस दिवाने की शूटिंग का शेड्यूल अब बंगलुरू मे शिफ्ट किया जा रहा है. दूसरी ओर माधुरी दीक्षित मुंबई में हैं. वो बंगलुरु का सफर नहीं करेंगी. दूसरा कारण यह भी है कि हालही अभी उन्होंने कोरोना वायरस की वैक्सीन का दूसरा डोज लगवाई है और कुछ दिन तक उनका इम्यून सिस्टम वीक करेगा. वो इतना रिस्क नहीं लेना चाहती है कि वो बंगलुरु मे शूटिंग करें. इसी कारण माधुरी दीक्षित जी डांस दिवाने के 4 एपिसोड मे नही दिखने जा रही हैं |

दूसरी खबर यह भी हैं कि माधुरी दीक्षित की जगह शो का मोर्चा संभालने के लिये नोरा फतेही और सोनू सूद को बुलाया गया है. नोरा फतेही पहले भी डांस शो में मलाइका की जगह पर आई थीं, इस बार उनके लिए अच्छा मौका है | नोरा फतेही का साथ देंगे सोनू सूद | सोनू सूद अपने कोविड मिशन के चलते जरूरतमंद लोगों की सहायता करके चर्चा में आ चुके हैं.

माधुरी दीक्षित हाल ही में कोरोना वायरस की वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई थी और उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दीं थीं. यह भी पढ़े Nora Fatehi – Madhuri Dixit जी की तरह बड़ी हीरोइन बनना चाहती है, Nora Fatehi ने कहा.

आपको बता दें कि Dance Deewane के सेट पर कोरोना का बम फूटा था जिससे सेट के कुछ लोगों को छोड़कर लगभग सारा स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गया था. तब माधुरी दीक्षित मालदीव चली गई थीं. कुछ दिन वहां गुजारने के बाद फिर से मुंबई लौट आई और दूसरा डोज लगवाई.

Next :- Best Motivational Lines के लिए visit करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here