Hina Khan

Hina Khan हुईं कोरोना पॉजिटिव

Hina Khan : टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के सिर पर दुखों का आफत टूट पड़ा है। हाल ही में उन्होंने अपने पिताजी को खोया है। इस सदमे से वो निकल भी नहीं पाईं थी कि अब उनको एक और परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, हिना खान कोरोना पॉजिटिव पाईं गई हैं। इसकी बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

बीते दिनों ही उनके पिता की मौत हुई थी। अब कोविड संक्रमित होने के कारण उनकी परेशानियां और भी बढ़ गई है। कोरोना संक्रमित होने के बाद हिना खान ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए अपने फैंस के साथ शेयर की है। फिलहाल हिना खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

Hina Khan

हिना खान ने कहा कि यह , ”मेरे और मेरे परिवार के लिए ये बेहद कठिन और चुनौतीपूर्ण समय चल रहा है। इसी बीच मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। डॉक्टर के कहे अनुसार मैंने खुद को होम क्वारंटीन किया है। साथ ही सभी जरूरी सावधानी बरत रही हूं।” यह भी पढ़े बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद :15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए भेजा ये खास संदेश

आपको बता दें कि पिता की मौत से पहले हिना खान कश्मीर में थीं। जहां वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी थी। ऐसे में उन्होंने उनके सम्पर्क आए सभी लोगों से जांच कराने की अपील भी की है।

Next :- shayari के लिए visit करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here