Mother’s Day Special – ये बॉलीवुड की 6 ऐक्ट्रेसेस हैं सिंगल मदर, अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश की

0
97
Mother's Day Special
Mother’s Day Special – ये बॉलीवुड की 6 ऐक्ट्रेसेस हैं सिंगल मदर, अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश की

मुंबई :- बच्चों की जिम्मेदारी भले ही माता-पिता दोनों के सर होती है लेकिन बहुत बार पति पत्नी के झगड़ों के बीच बच्चों की परवरिश माँ को अकेले करनी पड़ती है. आज मदर्स डे के मौके पर हम नजर डालेंगे बॉलीवुड दुनिया की 6 ऐक्ट्रेसेस के ऊपर, जिन्होंने असल जिंदगी मे अपने बच्चों की जिम्मेदारी बिना पति के उठाई और आज सभी महिलाओं के लिए रोल मॉडल है.

मदर्स की इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है, बबीता कपूर का. रणधीर कपूर के शादी के बाद बबीता ने सन 1974 को करिश्मा कपूर और 1980 को को करीना कपूर को जन्म दिया.

बच्चियों के पैदा होने के बाद बबीता और रणधीर कपूर के बीच की दूरियां बढ़ गई औऱ वो दोनों अलग हो गए. बबीता अपने दोनों बेटियों को लेकर अलग रहने चली गई. हालंकि रणधीर और बबीता ने न ही दूसरी शादी की और न ही तलाक लिया. Maa Shayari 2021

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है पूजा बेदी का. पूजा बेदी ने सन 1994 मे फरहान अब्राहम से शादी की और सन 2003 में उनका तलाक हो गया. यह भी पढ़े… Sara Ali Khan ने कोरोनावायरस से लडने में दिया साथ, सोनू सूद ने की तारीफ

पूजा बेदी ने अपने दोनों बच्चों की परवरिश अकेले ही की हैं. पूजा बेदी की बेटी का जन्म सन 1997 मे और बेटे का जन्म 2000 मे हुआ था.

ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी के दो बच्चे है (रेयांश और पलक) और दोनों बच्चों की परवरिश श्वेता अकेले ही करती है.

रेयांश श्वेता के दूसरे पति अभिनव कोहली और पहले पति राजा के साथ उनकी 18 साल की एक बेटी पलक है.

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने उद्योगपति संजय कपूर से 2003 मे शादी की और उनके दो बच्चे हैं. साल 2016 में संजय कपूर और करिश्मा कपूर ने तलाक ले लिया. जिसके बाद करिश्मा कपूर सिंगल मदर बनकर अपने दोनों बच्चों की परवरिश कर रही है.

सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह के साथ हुई और उनके दो बच्चें है. सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी सन 1992 मे हुई और 2004 में दोनों का तलाक हो गया. तलाक के बाद अमृता सिंह ने बेटी सारा अली खान और बेटे इब्राहीम अली खान दोनों बच्चों की परवरिश अकेले की.

‘ देसी ब्वाॅयज’ फेम एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह ने 2001 मे प्रोफेशनल गोल्फर ज्योति सिंह रंधावा से शादी की थी. शादी के 14 साल बाद 2015 मे दोनो ने तलाक ले लिया. जिसके बाद दोनों के एक बेटे की कस्टडी चित्रांगदा को मिली और वो सिंगल मदर बनकर अपने बेटे की परवरिश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here