Khatron Ke Khiladi -11 से 12 एपिसोड में खत्म होगा? यहाँ क्या है हम जानते हैं – EXCLUSIVE

0
151
Khatron Ke Khiladi
जब से Khatron Ke Khiladi के नए सीज़न की घोषणा की गई है, हम आपको Show से लगातार सभी Update प्राप्त कर रहे हैं। हम सबसे पहले आपको तारीख और स्थान बताने वाले थे जहां आकर्षक Show की Shooting की जाएगी। हम आपके लिए उन पुष्टिकृत हस्तियों की विशेष सूची भी लाए हैं जो वर्तमान में केप टाउन,(Cap Town) दक्षिण अफ्रीका (South Africa) में शूट किए जा रहे आगामी सीज़न में भाग लेंगे।

दिव्यांका त्रिपाठी( Divyanka Tripathi) , निक्की तंबोली(Nikki Tamboli) , अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अर्जुन बिजलानी(Arjun Bijlani) , राहुल वैद्य(Rahul Vaidhy) , अनुष्का सेन(Anushka Sen) , सना मकबुल(Sana Makbul) , सौरभ राज जैन (Saurabh Raj Jain) , श्वेता तिवारी(Shweta Tiwari) , आस्था गिल(Aastha Gill), वरुण सूद (Varun Sood) और महेक चहल (Mahek Chahal) जैसी हस्तियां आगामी शूटिंग के लिए 6 मई को देश के लिए उड़ान भरती हैं। सीज़न और 22 जून को भारत लौटने का कार्यक्रम था। पूरी कास्ट और क्रू के लिए वापसी टिकट पहले से बुक कर लिए गए थे और सभी स्टंट शूट की योजना उसी के अनुसार बनाई गई थी।

Khatron Ke Khiladi प्लेयर्स की टीम

एक सूत्र ने हमें बताया, “पूरी टीम अगले महीने भारत लौटने वाली थी और टिकट भी बुक किए गए थे। हालांकि, दुनिया भर में चल रही कोरोना वायरस की महामारी और COVID-19 के मामलों में वृद्धि को देखते हुए निर्माताओं से अनुरोध किया गया है कि वे जल्द से जल्द शूटिंग पूरी करें। जिससे सिर्फ 12 Episodes की शूटिंग होगी और एक महीने के अंदर टीम वापस उड़ान भरेगी। Sumona Chakravarti- का कहना है कि Lockdown ने उनके लिए भावनात्मक प्रभाव डाला है, बेरोजगार होने के बारे में खुलासा किया

खैर, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन निश्चित रूप से यह न केवल निर्माताओं के लिए बल्कि दर्शकों के लिए भी एक बड़ा नुकसान होगा जो इस रियलिटी शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here