Emraan Hashmi ने ऐश्वर्या राय को बताया था ‘प्लास्टिक’, आमिर खान के लिए कहीं थी ऐसी बात

0
196
Emraan Hashmi ने ऐश्वर्या राय को बताया था 'प्लास्टिक', आमिर खान के लिए कहीं थी ऐसी बात
Emraan Hashmi ने ऐश्वर्या राय को बताया था 'प्लास्टिक', आमिर खान के लिए कहीं थी ऐसी बात
Emraan Hashmi ने ऐश्वर्या राय को बताया था ‘प्लास्टिक’, आमिर खान के लिए कहीं थी ऐसी बात

बॉलीवुड अभिनेता Emraan Hashmi ( इमरान हाशमी) साल 2014 में अपने एक इंटरव्यू के वज़ह से काफी सुर्खियों में आ गये थे. जहा Emraan Hashmi ने नेशनल टीवी पर ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक बोल दिया था.

बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) ने, ‘ मर्डर’, ‘राज’, ‘कलयुग’, और जन्नत जैसी बेहतरीन फ़िल्मों मे अपना रोल अदा कर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई हैं. बॉलीवुड के, ‘सीरियल किसर’ उर्फ इमरान हाशमी वैसे तो काॅन्ट्रोवर्सी से दूर ही रहते हैं लेकिन एक बार उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में हमारे बिग बी अमिताभ बच्चन के बहु के लिए कुछ ऐसा कह दिया था, जिसकी वजह से इमरान हाशमी उन दिनों सुर्खियों में आ गये थे. Best Ek Nayi Soch 2021 – एक नई सोंच

दरअसल साल 2014 में Emraan Hashmi ने उनके एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि ऐश्वर्य राय (Aishwarya Rai Bachchan) का नाम सुनते ही आपके जहन मे पहला शब्द क्या आता है? इस सवाल का जवाब देते हुए इमरान हाशमी ने कहा ‘प्लास्टिक’, फिर जब यही सवाल आमिर खान (Aamir Khan) का नाम लेकर किया गया तो उन्होंने तुरंत कहा ‘बोरिंग’, उस वक़्त इमरान के इस जवाब ने हर तरफ खूब सुर्खियां बटोरी थीं. हालांकि इसके लिए इमरान हाशमी ने माफी भी मांगी थी.

वैसे Emraan Hashmi का ये जवाब ऐश्वर्य राय को भी पसंद नहीं आया था. अब बच्चन परिवार और इमरान हाशमी के बीच रिश्ते ठीक हो चुके हैं. जल्द ही Emraan Hashmi, अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म, ‘चेहरे’ मे काम करते हुए नजर आएंगे. इमरान और अमिताभ बच्चन के अलावा इस फिल्म में अनु कपूर, कृति खरबंदा और क्रिस्टल डी सूजा भी अहम किरदार मे नजर आएंगे. कुछ समय पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था.

यह भी पढ़े….

भाजपा संसद किरण खेर की तबीयत खराब होने की उड़ी अफवाह, पति अनुपम खेर बोले – ना फैलाए इस प्रकार की नेगेटिव ख़बरें

कंगना रनौत को डिजाइनर्स ने किया बायकॉट, भड़की बहन कहा – “छोटे डिजाइनर्स…. कोर्ट में मिलते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here