Kunal Khemu Birthday Party में उनकी पत्नी Soha Ali Khan,बेटी Inaaya और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ Birthday Party का आनंद उठाया

0
65
Kunal Khemu Birthday Party Celebrate
Bollywood Actor Kunal Khemu ने अपना 38वां जन्मदिन 25 May को अपनी पत्नी सोहा अली खान, बेटी इनाया नौमी खेमू, माता-पिता और बहन के साथ मनाया। सोहा ने घर पर अपनी पार्टी से कई तस्वीरें शेयर की हैं।

Actor Kunal Khemu ने 25 मई को अपना 38वां जन्मदिन मनाया, उनकी पत्नी, अभिनेता सोहा अली खान और बेटी इनाया नौमी खेमू ने इस अवसर को मनाया। उनके माता-पिता, रवि खेमू और ज्योति खेमू, और बहन करिश्मा खेमू भी मंगलवार को उत्सव का हिस्सा थे।

Soha Ali Khan ने Instagram पर तस्वीरों की एक श्रृंखला Share की और उन्हें कैप्शन दिया, “पोज़ किया हुआ, अनपोज़्ड, रिपोज़्ड और एक्सपोज़्ड! @kunalkemmu के साथ जन्मदिन।” COVID-19 महामारी के बीच, उत्सव कम महत्वपूर्ण थे क्योंकि परिवार Cake और Balloons के साथ घर पर इकट्ठा हुआ था।

पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सेलेब्स के साथ-साथ फैंस ने भी कुणाल को विश किया। सोफी चौधरी ने लिखा, “ओह गॉर्जियस पिक्स !!! हैप्पी हैप्पी बडे @kunalkemmu”, जबकि उनकी भाभी सबा अली खान ने कहा, “महशल्लाह”। फैंस ने कमेंट भी किए। एक ने लिखा, “Happy Birthday Kunal Sir स्टे ब्लेस ऑलवेज एपी जियो। 10000000 साल।” एक अन्य ने कहा, “Happy Birthday राजा हिंदुस्तानी।” एक तीसरे ने टिप्पणी की, “परिवार के पुनर्मिलन से प्यार करो! आप ऐसे प्यार से रिश्तों को संभाल रहे हैं!

मंगलवार को करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, दिया मिर्जा और शाहिद कपूर ने भी Kunal Khemu को Instagram पर विश किया। करीना ने 2018 में अपने मालदीव परिवार की छुट्टियों से एक पुरानी तस्वीर साझा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो, जीजाजी … मैं वादा करती हूं कि हम जल्द ही इस तस्वीर को फिर से बनाएंगे … कुणाल ने जवाब दिया, “हाहाहाहा.. हां हां हमें करना है।

यह भी पढ़ें…Salman Khan द्वारा उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद KRK ने Radhe समीक्षा वीडियो को हटाने का वादा किया है,

कुणाल और सोहा की मुलाकात 2009 में आई उनकी फिल्म ‘ढूंढते रह जाओगे’ के सेट पर हुई थी। उन्होंने जनवरी 2015 में शादी के बंधन में बंध गए और सितंबर 2017 में अपनी बेटी इनाया का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here