भाजपा संसद किरण खेर की तबीयत खराब होने की उड़ी अफवाह, पति अनुपम खेर बोले – ना फैलाए इस प्रकार की नेगेटिव ख़बरें

0
151
भाजपा संसद किरण खेर की तबीयत खराब होने की उड़ी अफवाह, पति अनुपम खेर बोले – ना फैलाए इस प्रकार की नेगेटिव ख़बरें
बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण खेर की तबीयत खराब होने की खबरों को अफवाह बताया है. अनुपम खेर ने कहा कि उनकी तबीयत अभी स्वस्थ है. अनुपम खेर ने कहा कि उनकी पत्नी ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा चुकी है. कृपया कर के इस प्रकार की अफवाहें ना फैलाए और सभी लोग सेफ रहें. अनुपम खेर के इस बयान के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी ट्विट किया है.

दरअसल शुक्रवार को BJP संसद किरण खेर की स्वास्थ्य खराब होने की ख़बरें सोशल मीडिय में वायरल हुई थी. जिसके बाद उनके पति अनुपम खेर ने ट्वीट कर बताया कि उनकी पत्नी किरण खेर की तबीयत खराब होने की अफवाहें चल रही हैं. ये सब झूठ है. वो बिल्कुल ही ठीक हैं. उन्होंने तो आज ही दोपहर को कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज भी लगवाई हैं.

Anupam Kher and wife kirron kher

अनुपम खेर ने कहा कि लोगों से मैं निवेदन करता हू की इस प्रकार की नेगेटिव ख़बरें ना फैलाए, धन्यवाद. आप सभी सुरक्षित रहे. अनुपम खेर के बयान के बाद कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी ट्वीट किया. शशि थरूर ने अपने ट्वीट मे लिखा कि वो ठीक है. सुनकर अच्छा लगा. हम उनको संसद मे अच्छी तरह से वापस देखने के लिए उत्सुक हैं. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने अनुपम खेर और किरण खेर को टैग करते हुए ये बातें लिखी हैं.

आपको बता दें कि कुछ हफ्तों पहले किरण खेर के बारे में यह खबर आई थी कि वो मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से पीड़ित है और अपना ईलाज करवा रहीं हैं. Best Wishes Hindi 2021 – हिन्दी बेस्ट विशेष

अनुपम खेर और उनके बेटे सिकंदर खेर ने किरण की बीमारी को लेकर बयान भी जारी किया था. उन्होंने बताया था कि अफवाहें लोगों को परेशान ना करें इसलिए मैं और सिकंदर बताना चाहते हैं कि किरण मल्टीपल माइलोमा से पीड़ित हैं, जो कि एक तरह का ब्लड कैंसर है. वह फिलहाल अपना ईलाज करवा रहीं हैं और हमे पता हैं कि वो पहले से ज्यादा ताकतवर होकर बाहर आयेंगी.

यह भी पढ़े….

शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव, शिल्पा शेट्टी की रिपोर्ट आई नेगेटिव

सोनू सूद ने किया ऑक्सीजन सिलेंडर का इंतजाम, बोले मजबूत बना रहे भारत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here