Priyanka Chopra :- ने कोरोना वायरस की महामारी के खिलाफ लड़ाई के लिए 22 करोड़ रुपये इकठ्ठा किए

0
144
Priyanka Chopra COVID-19 Help
Priyanka Chopra COVID-19 Help
कोरोना वायरस की महामारी के बीच Priyanka Chopra के अलावा, बॉलीवुड की कई हस्तियां अपना काम कर रही हैं। बॉलीवुड दुनिया के Big B Amitabh Bachchan ने हाल ही में Mumbai में 25 बिस्तरों की क्षमता और ऑक्सीजन की उपलब्धता के साथ एक COVID-19 देखभाल केंद्र स्थापित करने में मदद की।

ग्लोबल आइकन Priyanka Chopra, जिन्होंने गिवइंडिया संगठन के साथ एक फंडराइज़र शुरू किया, ने बुधवार को प्रशंसकों को सूचित किया कि वह अपने प्रशंसकों और दुनिया भर के लोगों द्वारा किए गए योगदान की सहायता से 22 करोड़ रुपये जुटाने में सफल रही हैं।

आपके योगदान से ये सब चीजें हो रही हैं। यहाँ एक त्वरित अद्यतन है। अब तक प्राप्त धन राशि के साथ, हमने लगभग 500 ऑक्सीजन सांद्रता की खरीदी की है, जिसका अर्थ है कि 2500 से अधिक मरीजों को हर महीने ऑक्सीजन की आपूर्ति प्रदान करना हैं.

10 टीकाकरण केंद्रों के लिए जनशक्ति, जो दो महीने की अवधि में 6000 से अधिक लोगों को टीकाकरण कराने में मदद करेगी। 422 ऑक्सीजन सिलेंडर जिनमें से प्रत्येक में 6000 लीटर ऑक्सीजन की क्षमता है। आप में से हर एक को धन्यवाद करते हैं जिन्होंने दान किया है और इन कार्यों को संभव बनाया रखना है। कृपया जान लें कि आपने लोगों की जान बचाने में मदद की है। आपके समर्थन से, हमने अब अपने अनुदान संचय को बढ़ाकर 22 करोड़ रुपये कर दिया है, ”Priyanka Chopra ने अपनी Instagram Stories पर Post किया।

कोरोना वायरस की महामारी के बीच Priyanka Chopra के अलावा, कई बड़ी हस्तियां अपना काम कर रही हैं। जिसमें हमारे बॉलीवुड दुनिया के Big B Amitabh Bachchan ने हाल ही में मुंबई में 25 Beds की क्षमता और ऑक्सीजन की उपलब्धता के साथ मुंबई में एक कोविड -19 देखभाल केंद्र स्थापित करने में मदद की है ।

परीक्षण के बाद, केंद्र मंगलवार, 18 May को सुबह 10:00 बजे तक चल रहा था। श्री Amitabh Bachchan जी ने सुविधा के लिए उपकरण और बुनियादी ढांचे को दान कर दिया है और बीएमसी (BMC) द्वारा सभी आवश्यक अनुमतियां प्रदान की गई हैं, “निर्माता आनंद पंडित (Aanand Pandit) ने एक बयान में कहा .

हमारे Big B Amitabh Bachchan ने कोरोनो वायरस की महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई के लिए लगभग 15 करोड़ रुपये का दान भी दिया है। Anil Kapoor Marriage Anniversary :- को पत्नी Sunita Kapoor को दी शुभकामनाएं : अनिल ने कहा ‘प्यार के बारे में सभी कहानियां और उद्धरण हमारी प्रेम कहानी के सामने कम हो जाते हैं’

दूसरी ओर,बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) लगातार विभिन्न Social Media प्लेटफॉर्म पर एसओएस (SOS) के ट्वीट और संदेशों का जवाब देते रहे हैं। सोमवार को, उन्होंने क्रिकेटर कर्ण शर्मा (Karn Sharma) को उनकी नींव के समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा, ‘आपने एक बार फिर देश के युवाओं को प्रेरित किया है और लोगों को पसंद आया है. आप वाकई इस दुनिया को एक खूबसूरत और शांतिपूर्ण जगह बनाते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here