Google I/O 2021 Event Live Update :-मुख्य भाषण 10.30 बजे IST से शुरू होगा

0
56
Google I/O 2021
Google I/O 2021 इवेंट लाइव स्ट्रीम अपडेट: Google I/O Keynote Event आज रात 10.30 बजे IST पर होगा, और हम LiveStream के दौरान Android 12, WearOS, Pixel 5A और Pixel Buds के आसपास समाचार की उम्मीद करते हैं।

Google I/O 2021 Live Update :- 2020 में एक अंतराल लेने के बाद, Google का वार्षिक Developer सम्मेलन I/O इस साल वापस आ गया है। चल रही कोरोना वायरस महामारी I/O को देखते हुए Digital रूप से भी हो रहा है। Google मुख्य भाषण और अन्य सभी सत्रों की लाइव-स्ट्रीमिंग करेगा। तीन दिवसीय सम्मेलन 18 मई से 20 मई तक चलेगा।

यह देखते हुए कि यह आयोजन एक साल बाद हो रहा है, इस आयोजन से लोगों को काफी उम्मीदें होंगी। मुख्य वक्ता के तौर पर LiveStream रात 10.30 बजे IST से शुरू होगी।

Google I/O 2021 वह जगह है जहां गूगल आम तौर पर बहुत सारी Software घोषणाएं करता है, जिसकी उम्मीद है कि यह एक Developer सम्मेलन है। लेकिन Pixel 5A फोन की भी घोषणा की जा सकती है। Pixel 4A के पिछले साल के I/O पर लॉन्च होने की उम्मीद थी, जो बाद में कोविड-19 महामारी के दौरान रद्द हो गया। Keynote आधिकारिक Google I/O वेबसाइट पर Live होगा। इसका प्रसारण Google YouTube चैनल पर भी किया जाएगा।

मुख्य वक्ता के रूप में Android 12 के भी दिखाई देने की भी उम्मीद है और Wear OS के आसपास भी Update हो सकते हैं, जो कि Google का पहनने योग्य प्लेटफॉर्म है। Google द्वारा Host किए जा रहे सत्रों के अनुसार, Google सहायक, WearOS और Chrome के लिए भी अपडेट होंगे। Google द्वारा Pixel Buds TWS Earphones के प्रदर्शन की भी उम्मीद है। हमें यह देखने के लिए इंतजार करना होगा और देखना होगा कि आज के मुख्य वक्ता के रूप में क्या घोषणा की जाती है।

Google इस सप्ताह अपने वार्षिक डेवलपर सम्मेलन Google I/O 2021 की मेजबानी कर रहा है। पिछले साल के I/O को कोविड-19 महामारी के कारण रद्द कर दिया गया था, लेकिन इस साल, I/O एक आभासी रूप में वापस आ गया है। Front Page Tag के एक नए वीडियो के अनुसार, मुख्य आकर्षण आज रात बाद में हो रहा है और मुख्य आकर्षण Android 12 होगा, जिसे समग्र रूप से एक डिजाइन मिलने की उम्मीद है।

Android 12 भी गोपनीयता पर अधिक ध्यान केंद्रित करेगा, जिससे उपयोगकर्ताओं के लिए नियंत्रण सरल और समझने में आसान हो जाएगा। गोपनीयता पर ध्यान कुछ ऐसा है जिसे Google पिछले कुछ वर्षों से उजागर करने की कोशिश कर रहा है, हालांकि इस मुद्दे पर उसे काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। Google ने पहले घोषणा की थी कि वह App में गोपनीयता लेबल जोड़ने की योजना बना रहा है, जैसा कि Apple पहले से ही iOS 14.5 और इसके बाद के संस्करण पर कर रहा है।

Google सहायक के अपडेट की भी उम्मीद है और इस मोर्चे पर कुछ Hardware घोषणाएं भी हो सकती हैं। Pixel Buds और Pixel 5A का भी इंतजार है, लेकिन हमें यह देखना होगा कि क्या Google उन्हें आज लॉन्च करता है या उनकी घोषणा बाद में की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here