E 24 bollywood news in hindi Priyanka Chopra ने अपने पुतले के साथ बिना मेकअप के दिखीं

0
113
E 24 bollywood news in hindi Priyanka Chopra
E 24 bollywood news in hindi Priyanka Chopra ने अपने पुतले के साथ बिना मेकअप के दिखीं

Bollywood Actress Priyanka Chopra ने सोमवार को अपने प्रशंसकों के साथ एक Instagram के जरिए नया Post Share किया जिसमें प्रियंका ने बिना मेकअप वाला लुक दिया। वह अपने बगल में अपने कुत्ते पांडा के साथ धूप सेंकती नजर आ रही थी।

बॉलीवुड अभिनेत्री Priyanka Chopra ने इंस्टाग्राम पर अपने Followers के लिए एक No-Makeup Selfie शेयर की है। चमकीले Blue Colour की कपड़ों में, प्रियंका अपने कुत्ते, पांडा के साथ सुबह की धूप को भिगोती हुई दिखती नज़र दे रही है।

पांडा द पंक के साथ नए सिरे से सामना किया, “प्रियंका चोपड़ा ने फोटो के साथ लिखा। उसने लंदन (London) में खुद को जियो-टैग (Jio-tag) भी किया। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने घायल पति निक जोनस(Nick Jonas) के साथ कुछ समय बिताने और पुरस्कार प्रदान करने के लिए लॉस एंजिल्स, संयुक्त राज्य अमेरिका (USA) में वापस आई थी। बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स।

अवॉर्ड शो ( Award Show) में भी प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ थीं। प्रियंका चोपड़ा ने शो से एक ‘पति प्रशंसा पोस्ट’ भी साझा की, जिसमें बताया गया कि घायल होने पर भी वह कैसे काम कर रहे थे। एक नए शो के सेट पर बाइक दुर्घटना के बाद Nick Jonas की पसली टूट गई थी। “पति की प्रशंसा पोस्ट। एक टूटी हुई पसली भी प्रकृति की इस शक्ति को रोक नहीं सकती है। आप पर गर्व है बच्चे। आप जो कुछ भी करते हैं उसके साथ! आपकी कार्य नीति, आपकी उत्कृष्टता की खोज! आप मुझे हर रोज प्रेरित करते हैं! आज इसे कुचल दिया! I Love You सो बहुत, ”उसने लिखा था।

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपने अपकमिंग Amazon Prime Show Citadel की शूटिंग के लिए लंदन में हैं। एक्शन ड्रामा में Game Of Thrones के अभिनेता रिचर्ड मैडेन ( Rechard Madden) भी हैं और एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर के निर्देशक Joe and Anthony Russo द्वारा निर्मित कार्यकारी है।

अभिनेता 2020 के आखिरी कुछ महीनों से लंदन में तैनात हैं। उन्होंने अपने आगामी रोमकॉम टेक्स्ट फॉर यू ( Romcom Text For You) की शूटिंग की और वहां से अपनी फिल्म द व्हाइट टाइगर ( The White Tiger) और उनके संस्मरण अनफिनिश्ड का प्रचार किया।

प्रियंका चोपड़ा मिंडी कलिंग के साथ एक भारतीय शादी की कॉमेडी में भी दिखाई देंगी, जिसका वह सह-निर्माण और फीचर करेंगी। उनके पास Matrix 4 और पाइपलाइन (Pipeline) में मां आनंद शीला (Aanand Sheela) के जीवन पर आधारित एक फिल्म भी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here