Kangana Ranaut – ने ‘राक्षसों’ की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने के बाद अपनी Negative COVID-19 Report Share की

0
132
Kangana Ranaut COVID-19 Negative Report
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut ने ‘उन सभी राक्षसों पर हमला किया जो (उनकी) Report मांग रहे हैं’ क्योंकि उन्होंने सबूत साझा किया कि उन्होंने COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया है।

Kangana Ranaut ने ‘दानवों’ के झूठ बोलने के सुझाव के बाद COVID-19 से उनके ठीक होने का सबूत साझा किया। उसने मंगलवार शाम को Instagram Stories पर अपनी Negative Report की एक तस्वीर साझा की और कहा कि जो लोग उसकी विश्वसनीयता पर सवाल उठाते हैं, वे दुनिया को अपने इंटीरियर के प्रक्षेपण के रूप में देखते हैं।

सभी राक्षस जो मेरी Report मांग रहे हैं क्योंकि वे दुनिया को अपने इंटीरियर के प्रक्षेपण के रूप में देखते हैं, यहां यह है … एक Ram Bhakt कभी झूठ नहीं बोलता … “Jai Shri Ram “उसने लिखा.

इससे पहले मंगलवार को, Kangana Ranaut ने Covid -19 के लिए अपने परीक्षण नकारात्मक होने की खबर साझा की। उसने कहा कि वह वायरस को हराने के टिप्स नहीं दे रही थी क्योंकि वह ‘कोविड फैन क्लब’ को गलत तरीके से रगड़ना नहीं चाहती थी। उन्होंने कहा, “हां, वास्तव में ऐसे लोग हैं जो अगर आप वायरस के प्रति अनादर दिखाते हैं तो नाराज हो जाते हैं… वैसे भी आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।

अतीत में, Kangana Ranaut ने दावा किया था कि उनके COVID-19 निदान की घोषणा करने वाली उनकी Post को ‘Covid Fan Club’ द्वारा Report किए जाने के बाद Instagram द्वारा हटा दिया गया था। उन्होंने कहा कि नीतियों के उल्लंघन के लिए ट्विटर पर उनके हालिया प्रतिबंध का जिक्र करते हुए, उनके ‘एक सप्ताह से अधिक’ तक मंच पर रहने की संभावना नहीं है। Amitabh Bachchan – के Mumbai के ऑफिस ‘Janak’ से टकराया चक्रवात Tauktae – इमरजेंसी में स्टाफ ने मिलकर काम किया

Kangana ने Post में यह घोषणा करते हुए कि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था, ने इसे ‘स्मॉल-टाइम फ्लू’ कहा था। “मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, मुझे नहीं पता था कि मेरे शरीर में इस वायरस की पार्टी है, अब जब मुझे पता है कि मैं इसे ध्वस्त कर दूंगा, लोग कृपया आप पर कोई शक्ति न दें, अगर आप डरते हैं तो यह आपको और डराएगा आइए, इस कोविड-19 को नष्ट करें, यह और कुछ नहीं बल्कि एक छोटा सा फ्लू है, जो बहुत अधिक दबाव में आ गया और अब कुछ लोगों को मानसिक रूप से परेशान कर रहा है। हर हर महादेव, ”उसने अपनी पोस्ट में लिखा था। https://shayariforest.com/ek-nayi-soch/

कंगना अगली बार एएल विजय (AL Vijay) की थलाइवी ( Thalaivi) मे बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी, जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता (Jaylalita) की भूमिका निभाएंगी। जबकि फिल्म पिछले महीने सिनेमाघरों में हिट होने वाली थी, कोरोना वायरस की महामारी की दूसरी लहर के बीच इसकी रिलीज अनिश्चित काल के लिए रोक दी गई है।

थलाइवी के अलावा, कंगना के पास पाइपलाइन में कई परियोजनाएं हैं, जिनमें धाकड़, तेजस, मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा और भारत की पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी ( Indira Gandhi) पर एक बायोपिक शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here