Marvel Studio’s – ने Secret Invention सीरीज का निर्देशन करने के लिए Thomas Bezucha, Ali Selim को लिया

0
17
Marvel Studio's SAMUEL L JACKSON
Marvel Studio’s – ने Secret Invention सीरीज का निर्देशन करने के लिए Thomas Bezucha, Ali Selim को लिया

गुप्त आक्रमण का नाम 2008 की घटना Comic Book Event कहानी से मिलता है, जिसमें Skrulls, आकार बदलने वाले Aliens के एक समूह ने मानव समाज में घुसपैठ की थी, और वर्षों पहले पृथ्वी के कुछ Superhero को बदल दिया था।

गुप्त आक्रमण में Semual L Jackson निक फ्यूरी की अपनी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की भूमिका को फिर से देखेंगे। जेनिफर लोपेज के पास अभी भी बेन एफ्लेक की सगाई की अंगूठी की कीमत 1.2 मिलियन डॉलर है:

Marvel Studio’s ने फिल्म निर्माताओं Thomas Bezucha और Ali Selim को सैमुअल एल जैक्सन-स्टारर (Semual L Jackson) सीरीज़ सीक्रेट इनवेज़न के लिए काम पर रखा है। बेजुचा ने हाल ही में केविन कॉस्टनर और डायने लेन-स्टारर थ्रिलर लेट हिम गो का निर्देशन किया, जबकि सेलिम ने हूलू श्रृंखला द लूमिंग टॉवर (The Looming Tower) के दो एपिसोड के लिए निर्देशक के रूप में काम किया।

काइल ब्रैडस्ट्रीट केविन फीगे के नेतृत्व वाले Marvel Studio’s के लिए शो लिखने और कार्यकारी निर्माण करने के लिए जुड़ा हुआ है.जेनिफर लोपेज के पास अभी भी बेन एफ्लेक की सगाई की अंगूठी की कीमत 1.2 मिलियन डॉलर है:

गुप्त आक्रमण जैक्सन को बेन मेंडिओलसोहन ( Ben Mendeolsohn) के विपरीत निक फ्यूरी (Nick Fury) की मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU ) की भूमिका में फिर से देखेंगे, जो कैप्टन मार्वल ( Captain Marvel) से तालोस के रूप में लौटता है।

शो का नाम 2008 की कॉमिक बुक इवेंट (Comic Book Event) स्टोरी से मिलता है, जिसमें आकार बदलने वाले एलियंस के एक समूह Skrulls ने मानव समाज में घुसपैठ की थी, और वर्षों पहले पृथ्वी के कुछ सुपरहीरो को बदल दिया था।

कलाकारों में ऑस्कर विजेता ओलिविया कॉलमैन (Olivia Colman) , गेम ऑफ थ्रोन्स अभिनेता एमिलिया क्लार्क ( Emilua Clark) और वन नाइट इन मियामी अभिनेता किंग्सले बेन-अदिर (Kingsley Bin-Aadir) भी शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here