Ranveer Singh का हीरो बनने का सपना उनके पिता की ओर से फिल्ममेकर को 10 लाख रुपये देने के बाद पूरा हुआ क्या ? जानिए सच्चाई

0
120
Ranveer Singh
Ranveer Singh के मुताबिक, उनके भविष्य को लेकर ऐसी अफवाह फैली थी कि उनके बिजनेसमैन पिता जगजीत सिंह भवनानी ने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा को 10 लाख रुपये दिए थे ताकि वह बॉलीवुड की दुनिया में उन्हें अच्छे से लॉन्च करें.

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी एक्टिंग और हलचल हरकत अंदाज के लिए जाने जाते हैं. आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक्टर से जुड़ी एक ऐसी अफवाह के बारे में बताएंगे बॉलीवुड ने एक लंबे वक्त तक उन्हें परेशानी में डाले रखा था. जी हां, खुद रणवीर अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस अफवाह से पर्दा उठाया और अपने फैंस को सच्चाई से रूबरू कराया था.

Ranveer Singh
Ranveer Singh

रणवीर सिंह के अनुसार, ‘उनके करियर को लेकर ऐसी अफवाह फैली थी कि उनके बिजनेसमैन पिता जगजीत सिंह भवनानी ने फिल्ममेकर आदित्य चोपड़ा को 10 लाख रुपये दिए थे ताकि वह उन्हें अच्छे से लॉन्च करें.’ रणवीर के अनुसार यह बेबुनियादी और मनगढ़ंत बात थी.

Ranveer Singh

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बताते हैं कि वो सोशल मीडिया मे फेसबुक का इस्तेमाल किया करते थे. तब एक दिन अचानक से उनके पास कुछ उभरते स्टार्स के मैसेज आने लगे कि हम भी पैसे देने के लिए तैयार हैं. हमारी भी मदद करो. रणवीर के अनुसार, ‘मैंने उन लोगों को समझाया कि इन बातों का भरोसा नहीं करो यह सब अफवाहें है.

Ranveer Singh

इंटरव्यू के दौरान रणवीर इस बात से काफी गुस्से में भी आ गए थे और उन्होंने कैमरे में देखकर अफवाह फैलाने वाले से यहां तक कह दिया था, ‘यदि तुम मुझे सुन पा रहे हो तो सुनो, तुम्हें इसके लिए शर्म आनी चाहिए.’

आपको बता दें कि रणवीर सिंह को आदित्य चोपड़ा ने फिल्म बैंड बाजा बारात से बॉलीवुड की दुनिया में लॉन्च किया था. इस फिल्म की सफ़लता के बाद रणवीर सिंह ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और वह सक्सेस पाते गए.

सलमान खान के सिटी मार गाने पर फिदा हुई दिशा पटानी, कहा सलमान की तरह कोई नहीं नाच सकता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here