COVID-19 का उल्लंघन कर बुरे फंसे बॉलीवुड ऐक्टर Jimmy Shergill, लुधियाना में गिरफ्तार

0
122
COVID-19
COVID-19 का उल्लंघन कर बुरे फंसे बॉलीवुड ऐक्टर Jimmy Shergill, लुधियाना में गिरफ्तार

मुंबई | भारत देश मे लगातार कोरोना वायरस की कहर ने दूसरी बार जबरदस्त लय पकड़ hहैं | इस समय भारत के कई राज्य इस कोरोना वायरस की प्रकोप का सामना कर रही हैं. कई राज्यों मे तो कोरोना वायरस के अधिकता से ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी हो रहीं हैं जिससे राज्य ने अफरा-तफरी मच रहीं हैं. वहीं बॉलीवुड के कुछ ऐक्टर इस समय पर भी नियमों का उल्लंघन करते देखे जा रहें हैं. इसी मे एक नाम बॉलीवुड ऐक्टर जिमी शेरगिल ( Jimmy Shergill) का भी जुड़ गया है. जिन्हें COVID-19 नियमों के उल्लंघन के आरोप में पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल जिमी शेरगिल समेत 35 अन्य लोगों पर मंगलवार की रात लुधियाना में मामला दर्ज किया गया था. ईन सब पर नाइट कर्फ्यू के उल्लंघन का आरोप लगा हैं.

ख़बरें हैं कि ये सभी लोग नियमों को ताक पर रखकर रात 6 बजे के बाद भी वेब सीरीज ” योर ऑनर” (Your Honor) की शुटिंग कर रहे थे. जिस पर एक्शन लेते हुए ईन सब ऐक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह भी पढ़े Dance Deewane – के अगले 4 एपिसोड मे नज़र नहीं आयेंगी माधुरी दीक्षित उनके बदले नोरा फतेही और सोनू सूद दिखेंगे

पंजाब के लुधियाना मे हालात बहुत ही खराब है. जिसे देखते हुए वहां लॉकडाउन की स्थिति हैं. ऐसे मे पुलिस के वहां पहुचने पर वेब सीरीज “योर ऑनर” की शुटिंग जारी थी. जो कि नियमों का उल्लंघन है. पुलिस के वहां पहुचने पर वहां कोर्ट के कुछ सीन्स फ़िल्माए जा रहे थें. ऐसे में COVID-19 नियमों का उल्लंघन होने पर पुलिस ने बॉलीवुड ऐक्टर Jimmy Shergill समेत क्रू के 35 लोगों के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया. आपको बता दें कि पंजाब मे बढ़ते कोरोना संक्रमण के केसेस को देखते हुए वहां पर शाम 6.00 बजे से सुबह 5.00 बजे तक लॉकडाउन लगाया जा रहा है. वहीं पुलिस ने एक्शन लेते हुए Jimmy Shergill समेत चार लोगों के खिलाफ़ सरकारी आदेश का उल्लंघन, 3 महामारी ऐक्ट व अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

Next ::- Desh Bhakti Shayari के लिए visit करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here