Sumona Chakravarti- का कहना है कि Lockdown ने उनके लिए भावनात्मक प्रभाव डाला है, बेरोजगार होने के बारे में खुलासा किया

0
19
Sumona Chakravarti
Sumona Chkravarti
Sumona Chakravarti- का कहना है कि Lockdown ने उनके लिए भावनात्मक प्रभाव डाला है, बेरोजगार होने के बारे में खुलासा किया

The Kapil Sharma Show की अभिनेत्री Sumona Chakravarti ने अपनी पोस्ट के साथ लोगों को यह बताने की का कोशिश कि शो के बीच में लोगों का जीवन हमेशा चकाचौंध और ग्लैमर नहीं होता है.

द कपिल शर्मा शो की अभिनेत्री Sumona Chakravarti ने Social Media पर एक नोट पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने साझा किया है कि कैसे Lockdown ने भावनात्मक रूप से उन पर भारी प्रभाव डाला है। अभिनेत्री ने 2011 से बेरोजगार होने और एंडोमेट्रियोसिस से पीड़ित होने के बारे में भी जानकारी दी ।

Sumona ने Instagram पर एक लंबे नोट में घर पर ही वर्कआउट करने और अपने विशेषाधिकारों के लिए दोषी महसूस करने के बारे में लिखा। उन्होंने काफी उम्र के बाद घर पर ही उचित कसरत की। कुछ दिन मैं दोषी महसूस करता हूं क्योंकि ऊब एक विशेषाधिकार है। मैं बेरोजगार हो सकता हूं और फिर भी अपने परिवार और अपने आप को खिलाने में सक्षम हूं। यह विशेषाधिकार है। कभी-कभी मैं दोषी महसूस करती हूं। विशेष रूप से जब मैं pms’in के कारण कम महसूस कर रहा हूँ। मिजाज भावनात्मक रूप से कहर ढाता है।

Sumona Chakravarti Indian Television पर एक लोकप्रिय चेहरा है , जिन्होंने अपनी एंडोमेट्रियोसिस निदान के बारे में भी खोला, जैसा कि उन्होंने कहा, “कुछ ऐसा जो पहले कभी साझा नहीं किया गया। मैं 2011 से एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रहा हूं। कई सालों से स्टेज IV में हूं। एक अच्छा खाने की आदत, व्यायाम और सबसे महत्वपूर्ण बात कोई तनाव मेरी भलाई के लिए महत्वपूर्ण नहीं है। लॉकडाउन मेरे लिए भावनात्मक रूप से कठिन रहा है.

अपनी पोस्ट के साथ, Sumona Chakravarti ने लोगों को यह समझाने का इरादा किया कि शो के बीच में लोगों का जीवन हमेशा ग्लिट्ज़ और ग्लैमर के बारे में नहीं होता है। “सोचने में बुरा विचार मेरी भावनाओं को साझा करता है जो कोई भी मेरी पोस्ट को पढ़ रहा है, यह समझने के लिए कि जो कुछ भी चमकता है वह सोना नहीं है। हम सभी अपने जीवन में किसी ना किसी चीज मुश्किल से जूझ रहे हैं। 32 साल की Sumona Chakravarti ने साझा किया, “हम सभी के पास लड़ने के लिए अपनी लड़ाई है।

Neetu Kapoor का खुलासा जब Ranbir Kapoor ने कहा, “You Don’t Love Me” क्योंकि वह उनके लिए नहीं रोती थीं

बड़े अच्छे लगते हैं अभिनेत्री ने अपनी भावनाओं को कलमबद्ध करने के लिए अपने आराम क्षेत्र से बाहर कदम रखा, लेकिन उन्होंने लोगों को प्रेरित करने के लिए ऐसा किया। Sumona ने अपने Post को एक सकारात्मक नोट पर समाप्त करते हुए कहा, “हम नुकसान, दर्द, दुःख, तनाव, घृणा से घिरे हैं। लेकिन आपको केवल LOVE, COMPASSION & KINDNESS की आवश्यकता है। नहीं तो हम इस तूफान से भी गुजरेंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुमोना चक्रवर्ती कई सालों से The Kapil Sharma Show का हिस्सा हैं। लेकिन हाल ही में, शो ऑफ एयर हो गया क्योंकि निर्माताओं ने कुछ रचनात्मक बदलाव लाने और इसे एक नए अवतार में वापस लाने का फैसला किया। यह मई में लौटने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस की दूसरी लहर के कारण लॉकडाउन ने इसमें देरी कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here