Cristiano Ronaldo ट्रांसफर न्यूज: Juventus स्टार की स्पोर्टिंग CP रिटर्न Agent Jorge Mendes द्वारा खारिज कर दी गई

0
117
Cristiano Ronaldo
Cristiano Ronaldo के एजेंट Jorge Mendes ने किसी भी संभावित कदम से इनकार किया है। Cristiano Ronaldo की मां डोलोरेस एवेइरो ( Dolores Aveiro) अपने बेटे की पुर्तगाल (Portugal) लौटने और स्पोर्टिंग सीपी में शामिल होने के बावजूद, ऐसा लगता है कि Juventus Star की अब पुर्तगाल लौटने की कोई योजना नहीं है। जुवेंटस के चैंपियंस लीग में जगह बनाने से चूकने के बाद रोनाल्डो ( Ronaldo) के भविष्य के बारे में सभी अटकलों के बीच, 36 वर्षीय एजेंट जॉर्ज मेंडेस ( Agent Jorge Mendes) ने किसी भी संभावित कदम से इनकार कर दिया है।

मेंडेस ने कहा कि Cristiano Ronaldo खुश थे कि स्पोर्टिंग CP ने पुर्तगाल लीग जीती थी, लेकिन वह ट्यूरिन से पोर्टुगा ( Turin to Portugal) जाने के लिए तैयार नहीं थे।

Cristiano Ronaldo को स्पोर्टिंग के चैंपियनशिप जीतने पर बहुत गर्व है, जैसा कि उन्होंने सार्वजनिक रूप से प्रदर्शित किया है। लेकिन फिलहाल, उनके करियर की योजना पुर्तगाल से नहीं चलती है, ”मेंडेस ( Jorge Mendes) ने पुर्तगाली अखबार रिकॉर्ड को बताया.

इससे पहले, Sporting CP द्वारा खिताब जीतने के बाद, Cristiano Ronaldo की मां ने कहा कि वह अपने बेटे को पुर्तगाल वापस जाने के लिए मनाने की कोशिश करेंगी।

“मैं उसे वापस लाने के लिए उससे बात करूंगा। अगले साल वह अल्वलाडे ( Sports Stadium) में खेलेंगे, ”उसने Calciomercato के माध्यम से TVI24 से कहा।

इसी बीच, ऐसी खबरें हैं कि पीएसजी (PSG) और मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) स्टार स्ट्राइकर को बोर्ड पर लाने में दिलचस्पी ले सकते हैं। ऐसी खबरें भी हैं जो कि संकेत देती हैं कि रोनाल्डो जिनेदिन जिदान (Zinedine Zidane) के साथ फिर से जुड़ सकते हैं।

कोरोनावायरस से लड़ने के लिए एकजुट हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, भारत की मदद के लिए जुटा रहे फंड

जबकि क्या होता है यह देखा जाना बाकी है, रोनाल्डो (Ronaldo) 100 जुवेंटस (Juventus) गोल करने वाले सबसे तेज खिलाड़ी बन गए। उन्होंने इसे तीन सीज़न के अंदर और 131 मैचों में किया। वह तीन अलग-अलग क्लबों के लिए 100+ गोल करने वाले एकमात्र खिलाड़ी भी बने। निश्चित रूप से, जुवे स्ट्राइकर शीर्ष फॉर्म में है।

उन्होंने बुधवार को सीरी ए गेम के (Serie A Game) 45वें मिनट में ससुओलो (Sassuolo) के खिलाफ गोल किया। इसी खेल में, पाउला डायबाला ने भी अपना 100 वां जुवेंटस गोल किया, जो ट्यूरिन-आधारित क्लब के लिए उपलब्धि तक पहुंचने वाले पहले गैर-यूरोपीय खिलाड़ी बन गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here