Bajrangi Bhaijaan’ की ‘मुन्नी’ ने किया करीना कपूर खान के गाने पर डांस, फैन्स ने कहा- कितनी बड़ी हो गई

0
11
Bajrangi Bhaijaan' की 'मुन्नी'
Bajrangi Bhaijaan’ की ‘मुन्नी’ ने किया करीना कपूर खान के गाने पर डांस, फैन्स ने कहा- कितनी बड़ी हो गई
हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वो Kareena Kapoor Khan के गाने पर डांस करती दिख रही हैं.

सलमान खान की फिल्म Bajrangi Bhaijaan’ की ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली मल्होत्रा ​इन दिनों Social Media पर खास एक्टिव हुई हैं. आये दिन हर्षाली मल्होत्रा अपने डांस वीडियो और ग्लैमरस फोटोज को शेयर करती दिखाई देती हैं. वो अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं. हाल ही में हर्षाली मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर एक ​​वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो करीना कपूर खान के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. Amitabh Bachchan के सामने हॉट सीट पर बैठने का मौका, आज से शुरू हो रहे KBC सीजन 13 का रजिस्ट्रेशन

Harshaali Malhotra अपने इस डांस वीडियो में ​​अपने घर के अंदर बेहद खूबसूरत अंदाज में डांस करती नजर आ रहीं हैं . हर्षाली मल्होत्रा का ये डांस वीडियो जमकर सोशल मीडिया मे वायरल हो रहा है. Best Good Night Shayari 2021

हर्षाली मल्होत्रा ​​के करियर की बात करें, तो उसने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में आई सलमान खान की फिल्म Bajrangi Bhaijaan’ से की थी. सलमान खान की इस फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा ने ‘मुन्नी’ की अभिनय निभाई थी. फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा के अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया. आपको बता दें कि फ़िल्म बजरंगी भाईजान के बाद हर्षाली मल्होत्रा और किसी भी फिल्म में नहीं दिखीं है.

हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इस ​​डांस वीडियो को सोशल मीडिया अकाउंट Instagram पर शेयर किया है. वीडियो को साझा करते हुए वो लिखती हैं, ‘मैं तुम्हें अपनी बाहों में ले जाऊंगी.’ हर्षाली मल्होत्रा के इस डांस वीडियो पर फैन्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं . वहीं एक सोशल मीडिया User ने हर्षाली के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘मुन्नी तो इतनी बड़ी हो गई है.’ तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, ‘देश की सबसे खूबसूरत लड़की.

यह भी पढ़े….

मीका सिंह – ने मुंबई में लगाया लंगर , हजारों लोगों को भोजन के पैकेट बांटे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here