अजय शर्मा : कोरोना वायरस ने ली जान ‘ जग्गा जासुस’, ‘लूडो ‘, ‘ प्यार का पंचनामा 2’ जैसे फिल्म के युवा एडिटर थे

0
169
अजय शर्मा
अजय शर्मा : कोरोना वायरस ने ली जान ‘ जग्गा जासुस’, ‘लूडो ‘, ‘ प्यार का पंचनामा 2’ जैसे फिल्म के युवा एडिटर थे

बहुत सारे फिल्म के युवा एडिटर Ajay Sharma की कोरोना वायरस से संक्रमित होने के चलते दिल्ली मे हुई मौत. अजय शर्मा ने ‘बर्फी’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘अग्निपथ’, ‘काई पो चे’, ‘लाइफ इन मेट्रो’, ‘द डर्टी पिक्चर’, के लिए बतौर असिस्टेंट एडिटर के रूप में काम किया था. उन्होंने ‘जॉली 1995’ नामक एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन भी किया था. Top Attitude Shayari 2021

कोरोना वायरस की महामारी ने बॉलीवुड के एक और शख्स की जान ले ली है. ‘जग्गा जासूस’, ‘लूडो’, ‘प्यार का पंचनामा 2’, ‘ इंदु की जवानी’, ‘कारवां’, हाई जेक’, जैसे तमाम फ़िल्मों के युवा एडिटर अजय शर्मा की कोरोना से संक्रमित होने के कारण दिल्ली में मौत हो गई हैं. अजय शर्मा के एक करीबी सूत्र ने ABP न्यूज को बताया, “कोरोना पॉजिटिव Ajay Sharma पिछले 2 हफ़्तों से नई दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशियालिटी हॉस्पिटल के ICU वार्ड मे भर्ती थे.

उनकी मौत मंगलवार और बुधवार की दरमियान रात 1:00 से 2:00 बजे के बीच हुआ. ” 40 साल से भी कम उम्र के अजय शर्मा अपने पीछे पत्नी और 4 साल का बेटा छोड़ गए हैं.

AJAY SHARMA

Ajay sharma ने ‘बर्फी’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘अग्निपथ’, ‘काई पो चे’, ‘लाइफ इन मेट्रो’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘के लिए भी बतौर अस्सिटेंट एडिटर काम किया था. उन्होंने ” जॉली 1995″, नामक एक शॉर्ट फिल्म का निर्देशन भी किया था.

पिछले साल अमेजॉन प्राइम पर आई हिट वेब सीरीज ‘बैंडिट बंदिश’ इसको भी अजय शर्मा ने ही एडिट किया था. इस सीरीज के निर्देशक आंनद तिवारी ने ABP न्यूज से अजय शर्मा की आकस्मिक मौत पर कहा, Ajay Sharma एक बेहद उम्दा किस्म के एडिटर थे और संभावनाओं से परिपूर्ण थे. हमने एक बेहद ही युवा और प्रतिभाशाली फिल्म एडिटर को खो दिया है. आंनद तिवारी ने कहा कि मैं उनके साथ काम करने के लिए काफी उत्सुक था और इसे लेकर हमारे बीच अक्सर चर्चा होती रहती थी, मुझे ही नहीं बल्कि पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को उनकी कमी खलेगी.

Twitter Account सस्पेंड होने पर भड़की कंगना रनौत, कहा – गोरे बनाना चाहते हैं गुलाम

कंगना रनौत ने ज्वाइन किया स्वदेशी ऐप koo, अब koo पर मचाएंगी तहलका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here