Bollywood latest entertainment news Neha Kakkar Birthday Bash के अंदर; husband Rohanpreet Singh कहते हैं ‘काश मैं तुम्हें और भी बहुत कुछ दे पाता’

0
24
Bollywood latest entertainment news neha kakkar
Bollywood latest entertainment news Neha Kakkar Birthday Bash के अंदर; husband Rohanpreet Singh कहते हैं ‘काश मैं तुम्हें और भी बहुत कुछ दे पाता’

Neha Kakkar और Rohanpreet Singh ने रविवार को अपने बर्थडे बैश की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। उन्हें यहां देखें।

बॉलीवुड दुनिया की गायिका Neha Kakkar ने रविवार को एक विवाहित महिला के रूप में अपना पहला जन्मदिन मनाया और उनके Husband Rohanpreet Singh ने इसे एक विशेष दिन बनाने के लिए सभी पड़ावों को बाहर निकाला। नेहा और रोहनप्रीत, जिन्होंने 2020 में शादी के बंधन में बंध गए, दोनों ने जन्मदिन समारोह की कुछ झलकियाँ साझा करने के लिए Social Media का सहारा लिया।

रोहनप्रीत ने एक Instagram Post में पार्टी की कुछ उनकी तस्वीरें साझा कीं, और अपने कैप्शन में लिखा, “मेरे साथ आपका पहला जन्मदिन.. काश मैं आपको और भी बहुत कुछ दे पाता.. वैसे भी.. जन्मदिन मुबारक हो मेरी जिंदगी !! मेरी रानी @nehakakkar ।” Instagram Stories पर, नेहा ने सेट-अप के कुछ त्वरित वीडियो साझा किए, जिसमें एक टेबल पर रखे सामान दिखाई दे रहे थे, और उसका नाम उसके पीछे की दीवार पर लगा हुआ था।

रोहनप्रीत ने रविवार को नेहा के लिए एक प्रशंसा पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने नेहा को अपनी ‘क्वीन’ बताया। उन्होंने लिखा, “Hey My Love My Queen And The @nehakakkar Today is yours Birthday मुझे कहना है के जितनी केयर मैंने आपकी अब तक की है, आने वाले हर एक दिन, मैं इस से ज्यादा देखभाल करूंगा … आप मुझे हर इक वे में भट प्यारे लगते हो। मैं वादा करता हूं मैं भी आपको हर खुशी दूंगा .. (मैं आपको बताना चाहता हूं कि आने वाले भविष्य में मैं आपकी पहले से ज्यादा परवाह करूंगा। मैं आपको दिन के हर पल से प्यार करता हूं। मैं आपसे वादा करता हूं मैं तुम्हें हमेशा खुश रखूंगा)।

उन्होंने आगे लिखते हुए नेहा से कहा , “मैं आपका पति बनकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं आपको हमारे जीवन के हर मिनट से प्यार करने का वादा करता हूं। जन्मदिन मुबारक हो My Love | मुझे आशा है कि जब आप इसे पढ़ेंगे, तो आप मुस्कुराएंगे !! मैं हमेशा धन्य महसूस करता हूं जब आप होते हैं मेरे बगल में। आप हमेशा के लिए मेरे हैं !!! God Bless You My Nehu Queen ।

इसके बदले में, नेहा ने अपने पति Rohanpreet Singh से कहा, अब तक का सबसे अच्छा पति’ कहा और अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘I Love You Rohuu।

इस जोड़े ने पिछले साल एक बवंडर रोमांस के साथ शादी के बंधन में बंध गए। वे पिछले साल अगस्त में उनके संगीत वीडियो Nehuu The Vyaah की शूटिंग के दौरान मिले थे। बाद में उसने उसकी स्नैपचैट आईडी मांगी और वे बात करने लगे। इस जोड़े ने अक्टूबर में शादी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here