Happy Best Friendship Day 2021: Wishes , Quotes , Massage ,WhatsApp SMS, and Facebook Status Shared To Your Best Friend

0
154
Happy Best Friendship Day 2021
Happy Best Friendship Day 2021: परिवार की तरह हमारे दोस्त भी हमें बिना शर्त के बहुत प्यार करते हैं, इसलिए अपने करीबी दोस्तों पर कुछ प्यार बरसाने के लिए हर साल 8 June को National Friendship Day के रूप मे मनाया जाता है।

New Delhi | Newsvilla Desk : एक बेस्ट दोस्त वह व्यक्ति होता है जो हमारे जीवन में बहुत महत्वपूर्ण रखता है क्योंकि एक दोस्त ही एकमात्र ऐसा व्यक्ति है जो रक्त रेखा से जुड़ा नहीं रहता फिर भी वह है जो दुख, सुख, खुशी, परेशानियों और हर दूसरी स्थिति में हमारे साथ खड़ा होता है। एक अच्छा दोस्त हमारे जीवन के उन रहस्यों के बारे में जानता है जो हमारे परिवार या घर वाले भी नहीं जानते थे। एक अच्छा दोस्त एक वरदान इसलिए कहा जाता है क्योंकि हमारे सभी क़रीबी रिश्तों के अलावा सबसे अच्छा दोस्त वह होता है जिसे हमारे द्वारा हम खुद चुन सकते हैं।

परिवार की तरह, हमारे दोस्त भी हमें बिना शर्त के बहुत सारे प्यार करते हैं, इसलिए, अपने करीबी दोस्तों पर कुछ प्यार बरसाने के लिए, हर साल 8 June को Best Friendship Day के रूप में मनाया जाता है। लोग इस दिन को दोस्तों के साथ बाहर निकलते हैं और उनके साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। लेकिन इस साल से कोरोना वायरस की महामारी के कारण घर के अंदर रहने की सिफारिश की गई है, हम यहां आपके लिए बेस्ट फ्रेंड्स डे 2021 मनाने के लिए अपने बेस्टीज़ के साथ साझा करने के लिए इच्छाओं और उद्धरणों की एक सूची लेकर आए हैं।

Happy Best Friendship Day 2021

तुम मेरे जीवन में आए और इसे प्यार से छुआ। आप खुशी और आनंद के अद्भुत क्षण लेकर आए जिन्होंने मेरे जीवन में नए रंग जोड़े। आपसे बहुत प्यार करते हैं । Happy Best Friendship Day ।

एक सच्चा दोस्त मिलना आपके जीवन को काबिल बनाता है और आपको पाकर मैंने मुस्कुराने और खुश रहने के कई कारण जोड़े हैं। मेरे जीवन में आने के लिए धन्यवाद। आपको बेस्ट फ्रेंड्स डे की बहुत बहुत बहुत शुभकामनाएं।

दोस्ती अलग-अलग भावनाओं, रिश्तों और भावों का मिश्रण है और आप जैसे दोस्त के साथ मैंने इंद्रधनुष के इन सभी खूबसूरती रंगों को देखा है जिन्होंने मेरे जीवन को रोशन बना दिया है। Happy Best Friendship Day ।

मेरे जीवन में आपकी उपस्थिति से मेरा जीवन एक नई आशा से जगमगा उठी है। आप एक अद्भुत आत्मा हैं जिन्होंने मुझे दोस्ती का असल मतलब सिखाया है। आपको बेस्ट फ्रेंड्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं।

प्रिय दोस्त, आप मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं क्योंकि आपने मुझे मोटे और पतले के माध्यम से समर्थन दिया है। तुमने मुझे प्यार किया है, मुझे डांटा है और मुझे सही रास्ता दिखाया है। आपको बेस्ट फ्रेंड्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं।

आइए हम इस अद्भुत दिन को अपनी दोस्ती के आकर्षक रंगों का जश्न मनाने के लिए मनाएं। तुम मेरी सबसे बड़ी ताकत हो और मेरी सबसे बड़ी कमजोरी भी। तुम्हें बहुत प्यार करता हूँ। Happy Best Friends Day 2021।

जब हम पहली बार मिले थे तो आप बहुत मीठे थे, धीरे-धीरे आप मीठे हो गए और अब आप सबसे प्यारे व्यक्ति बन गए हैं हैं जिन्हें मैं बहुत अच्छी तरह से जानता हूं। आप मेरे जीवन के लिए मेरे सबसे अच्छे दोस्त हैं। मेरे प्यारे दोस्त को हैप्पी बेस्ट फ्रेंड्स डे।

हर रिश्ते में समय और दूरी महत्वपूर्ण होती है। पर तुम जैसे दोस्त के साथ, जो मेरे दिल में रहता है, हम कभी दूरियों से अलग नहीं होंगे क्योंकि हम दिल से जुड़े हुए हैं।

जब आपके पास कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसे आप किसी भी दिन, किसी भी समय कॉल कर सकें… आप जानते हैं कि आप धन्य हैं। मेरे जीवन में आने के लिए मेरी बेस्टी का धन्यवाद…. आपको बेस्ट फ्रेंड्स डे की शुभकामनाएं !!!

तुम मेरे आकाश के इंद्रधनुष हो…… तुम मेरे केक के टुकड़े हो…… तुम मेरे जीवन में सबसे सुंदर आशीर्वाद हो और मैं जिस तरह से मुझे प्यार करता हूं उसके लिए मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता… .. सबसे अच्छे दोस्तों पर आपको शुभकामनाएं दिन।

Best Friendship Day 2021

Best Friendship Day 2021: Quotes

“हमारी दोस्ती और हमारे द्वारा साझा की जाने वाली केमिस्ट्री को सलाम। मेरे सबसे प्यारे दोस्त को बेस्ट फ्रेंड्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं।”

“अगर मेरे पास मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, तो मुझे किसी अन्य दोस्त की ज़रूरत नहीं है क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पास भगवान का सबसे अच्छा आशीर्वाद है।

Happy Best Friendship Day Special 2021: Quotes

“हमारी दोस्ती और हमारे द्वारा साझा की जाने वाली केमिस्ट्री को सलाम। मेरे सबसे प्यारे दोस्त को बेस्ट फ्रेंड्स डे की हार्दिक शुभकामनाएं।”

“अगर मेरे पास मेरा सबसे अच्छा दोस्त है, तो मुझे किसी अन्य दोस्त की ज़रूरत नहीं है क्योंकि मुझे पता है कि मेरे पास भगवान का सबसे अच्छा आशीर्वाद है। हैप्पी बेस्ट फ्रेंड्स डे।”

“मैं आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त के रूप में पाकर बहुत धन्य हूं जो एक रत्न की तरह है, जो हर समस्या के समाधान की तरह है। बेस्ट फ्रेंड्स डे की बहुत बहुत शुभकामनाएं।”

Best Friendship Day Special 2021: Massage

ऐसा कोई दिन नहीं है जब मैं आप जैसे सबसे अच्छे दोस्त के साथ मुझे आशीर्वाद देने के लिए भगवान का शुक्रिया अदा नहीं करता जो हमेशा मेरे लिए रहे हैं…। आपको चन्द्रमा में जाकर वापस आने तक प्यार करूँगा।

तुझसे न मिलूँ तो, तुझसे अपनी फीलिंग्स शेयर न करूँ, तुझे गले न लगाऊँ तो मेरा दिन अधूरा है…. तुम मेरी दैनिक खुराक हो और मेरा सबसे अच्छा आधा जो मुझे पूरा करता है…। बेस्ट फ्रेंड्स डे पर आपको अपना प्यार भेजना क्योंकि मेरे लिए आप सबसे अच्छे हैं !!!

Best Friendship Day Special 2021: WhatsApp And Facebook Status

तुम मेरी ताकत हो और मेरी कमजोरी भी… तुम मेरे सबसे प्रिय मित्र हो।

जब तुम मेरे साथ हो, मुझे चिंता करने की कोई बात नहीं है…. आप झुके रहने के लिए मेरी सबसे मजबूत चट्टान हैं।

तुम मेरे चेहरे पर मुस्कान और दिल में खुशी लाए…. लव यू माय बेस्टी !!!

मैं आप जैसा दोस्त पाकर धन्य हूं जो अलग मां की बहन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here