COVID-19 UPDATE : क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की मां के निधन के बाद अब उनकी बहन का भी कोविड 19 से निधन

0
169
COVID-19 UPDATE
COVID-19 UPDATE : क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति की मां के निधन के बाद अब उनकी बहन का भी कोविड 19 से निधन

नई दिल्ली :- कोरोना वायरस की महामारी ने भारतीय महिला क्रिकेटर वेदा कृष्णमूर्ति को झकझोर कर रख दिया है. वेदा की दो हफ्ते पहले माँ की के निधन के बाद अब उनकी बहन वत्सला शिवकुमार का COVID-19 से संक्रमित होने से उनका भी निधन हो गया. 45 साल की वत्सला का निधन बुधवार रात चिक्कमंगलुरू के निजी अस्पताल में हुआ. वेदा की माँ चेलुवंबा देवी का निधन पिछले महीने हुआ था. वेदा भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए 46 वनडे और 76 टी-20 मैच खेल चुकी हैं.

राजस्थान के पूर्व रणजी लेग स्पिनर विवेक यादव नहीं रहे.

नई दिल्ली :- राजस्थान के पूर्व लेग स्पिनर और रणजी ट्रॉफी जितने वाली टीम के सदस्य रह चूके विवेक यादव का कोरोना वायरस से जुड़ी समस्याओं के कारण निधन हो गया है. 301+ Sad Shayari 2021

वे 36 साल के थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी के अलावा एक बेटी भी हैं. इस खिलाड़ी के मौत के बाद भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने ट्विटर किया,, ‘ राजस्थान के रणजी खिलाड़ी और करीबी मित्र विवेक यादव अब इस दुनिया मे नही रहें. उनका याद हम सभी के लिए बहुत दुख की बात है. भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें. विवेक यादव ने 18 प्रथम श्रेणी मैच में 57 विकेट हासिल किए थे.

लक्ष्मीरतन शुक्ला IPL 2021 की कमाई करेंगे दान कोलकाता, आईएएनएस | पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मीरतन शुक्ला ने आईपीएल 2021 मे कमेंट्री से की गई अपनी कमाई को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलें को देखते हुए वह अपनी कमाई को राहत कार्य के लिए दान कर दिया है. शुक्ला ने ट्विट कर कहा, ‘ आज 6 मई को मेरे जन्म दिन पर मैं आईपीएल 2021 मे कि गई कमाई को बंगाल मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर रहा हूं. कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए इसकी लड़ाई के लिए मेरी बेटी की तरफ से ये छोटा सा योगदान. शुक्ला ने भारतीय टीम के लिए 3 वनडे और 137 प्रथम श्रेणी मुकाबले खेले हैं. वह आईपीएल में बंगाली भाषा ने कमेंट्री टीम के हिस्सा थे.

निशानेबाज अपूर्वी चंदेला को हुआ कोरोना

टोक्यो ओलंपिक में पदक की दावेदार भारत की अग्रणी महिला निशानेबाज अपूर्वी चंदेला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. भारतीय टीम की ओर से अपूर्वी चंदेला उन निशानेबाजों मे शामिल हैं जिन्हें टोक्यो ओलंपिक की तैयारियों के लिए अगले तीन महीने तक क्रोएशिया का दौर करना है. जहां जगरेब मे वे अपना ट्रेनिंग करेंगी. आगामी टोक्यो ओलंपिक मे अपूर्वी महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल स्पर्धा मे भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी.

COVID-19 मरीजों की सहायता के लिए आगे आई सानिया

मुंबई ANI:- भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. जिसमें धन जुटाने के लिए उन्होंने दक्षिण पूर्व एशिया के प्रमुख क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म केटो. ORG का सहारा लिया हैं. क्राउटफंड के द्वारा जुटाई गई राशि हेमकुंड फाउंडेशन को उनकी ‘ ओ 2 फॉर यू’ पहल का समर्थन करने के उद्देश्य से दान की जाएगी. यही फाउंडेशन देश भर ने COVID-19 मरीजों को फ्री मे ऑक्सीजन सिलिंडर खरीदने और प्रदान करने के लिए 24 घंटे काम करती है.

यह भी पढ़े….

COVID 19 Second Wave Peak: तो इस दिन आएगी कोरोनावायरस की दूसरी लहर का पीक, वैज्ञानिकों ने बताई तारीख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here