Amitabh Bachchan – के Mumbai के ऑफिस ‘Janak’ से टकराया चक्रवात Tauktae – इमरजेंसी में स्टाफ ने मिलकर काम किया

0
131
Amitabh Bachchan janak office
Mumbai :- Cyclone Tauktae ने मुंबई समेत देश के अलग-अलग हिस्सों में कहर बरपा रखा है. Bollywood दुनिया के दिग्गज अभिनेता Amitabh Bachchan , के कार्यालय जनक भी चक्रवात से नहीं बचे। Amitabh Bachchan जी ने अपने Blog में उल्लेख किया कि कैसे चक्रवात शहर में प्रवेश किया और उनके कार्यालय में बाढ़ आ गई। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कर्मचारियों ने Emergency की घड़ी में एक साथ काम किया और अभिनेता ने कर्मचारियों को अपने कपड़े उपलब्ध कराए क्योंकि वे गीले थे।

Big B ने अपने Blog में उल्लेख किया: “चक्रवात के बीच एक भयानक सन्नाटा है .. पूरे दिन तेज़ और जोरदार बारिश .. पेड़ गिरे, लीकेज, संवेदनशील जनक कार्यालय में बाढ़ … अचानक प्लास्टिक कवर भारी मानसून की बारिश के लिए चादरें अभी भी तैयार हैं, फट गई हैं.. कुछ कर्मचारियों के लिए शेड और आश्रय उड़ाए गए.. लेकिन लड़ाई की भावना अभेद्य.. डेक पर सभी हाथ। बाहर निकलना, मरम्मत करना, रोकना बाहर निकलना, मरम्मत करना, भीगने वाली परिस्थितियों में मदद करने से रोकना.. लेकिन उस पर (एसआईसी)। Anushka Sharma – माँ बनने के बाद महामारी के बीच गर्भवती माताओं के लिए बहुमूल्य जानकारी शेयर की

Amitabh Bachchan ने कर्मचारियों को उनके कपड़े देकर उनकी मदद की, उन्होंने लिखा, “ऐसी परिस्थितियों में कर्मचारी बस अद्भुत होते हैं.. उनकी वर्दी गीली और टपकती है लेकिन वे जारी रखते हैं .. इस संघर्ष में उन्हें मेरी अपनी अलमारी से तत्काल पोशाक परिवर्तन किया और अब वे गर्व से आगे बढ़ते हैं चेल्सी और जयपुर पिंक पैंथर समर्थकों के रूप में .. !!! अपनी टीम शर्ट और टी में .. उनमें कुछ तैरते हैं और कुछ उनमें अपना आकार निचोड़ते हैं .और इस सब के बीच एक और संकटपढ़ें .. बिन बुलाए मेहमान जिन्होंने यहां घर बनाने का फैसला किया है और कुछ संवेदनशील लोगों के बीच अत्यधिक सावधानी बरतते हैं परिवार के सदस्य (एसआईसी)।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here