ओली रॉबिन्सन बहुत ही पछतावा था और जो किया गया था उस पर शर्मिंदा था: जेम्स एंडरसन

0
123
ओली रॉबिन्सन बहुत ही पछतावा था और जो किया गया था उस पर शर्मिंदा था: जेम्स एंडरसन
ओली रॉबिन्सन बहुत ही पछतावा था और जो किया गया था उस पर शर्मिंदा था: जेम्स एंडरसन

ओली रॉबिन्सन बहुत ही पछतावा था और जो किया गया था उस पर शर्मिंदा था: जेम्स एंडरसन

एंडरसन ने यह भी कहा कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ से पहले, उन्होंने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला और जंगली महसूस किया।

इस महीने की शुरुआत में, इंग्लैंड क्रिकेट बिरादरी विवाद के साथ रुक गई थी क्योंकि डेब्यूटेंट सीमर ओली रॉबिन्सन को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों से निलंबित कर दिया गया था। ओली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला के पहले टेस्ट में इंग्लैंड के लिए अपनी शुरुआत की। 27 वर्षीय गेंद के साथ प्रभावशाली था क्योंकि उन्होंने 7 विकेट लिए और 42 रन बनाए। हालांकि, उनके दशक के पुराने नस्लवादी और सेक्सिस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर सामने आए, और इससे क्रिकेट बिरादरी में विनाश हो गया। इसके परिणामस्वरूप इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने सीमर को निलंबित करने का कठिन आह्वान किया।

इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने इस मुद्दे को खुलासा किया कि रॉबिन्सन अपने ट्वीट्स के बारे में बहुत ही पछतावा और शर्मिंदा था। अनुभवी ने यह भी कहा कि घटना के बाद, इंग्लैंड क्रिकेटरों को शिक्षित करने के लिए कार्यशालाओं और बैठकों का आयोजन कर रहा है। “वह [रॉबिन्सन] ने समूह से बात की और वह बहुत ही पछतावा, शर्मिंदा, और खेद व्यक्त किया जो उसने किया था। हम यह सुनिश्चित करने के लिए सब कुछ कर रहे हैं कि हम शिक्षित हो जाएं। हमने पेशेवर क्रिकेटरों के एसोसिएशन के साथ कार्यशालाएं की हैं, लोगों को शिक्षित करने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि हम एक टीम के रूप में आगे बढ़ते हैं, “जेम्स एंडरसन ने बीबीसी पॉडकास्ट ‘टेलेंडर्स’ पर कहा। “हमें अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के रूप में महसूस हुआ है, हमें एक मंच मिला है और हमें इसे सही तरीके से उपयोग करना चाहिए। हम सीखते रहेंगे और लोगों के रूप में बेहतर होने की कोशिश करेंगे, और यह सब हम कर सकते हैं। “

यह एक टीम के रूप में हमारे लिए एक वास्तविक जागृत कॉल था: जेम्स एंडरसन

बातचीत में, एंडरसन ने न्यूजीलैंड को इंग्लैंड के शर्मनाक नुकसान पर भी खोला। मेजबानों ने दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला को ब्लैककैप्स को 0-1 तक खो दिया। नुकसान के बारे में बोलते हुए, एंडरसन ने माना कि इंग्लैंड की ओर से शायद ही कोई सकारात्मक था और वे अपने सर्वश्रेष्ठ पर नहीं थे। अपने प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, एंडरसन ने जोर देकर कहा कि परीक्षण श्रृंखला से पहले, उन्होंने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला और जंगली महसूस किया। “मैं श्रृंखला से बाहर निकलने के लिए कुछ सकारात्मक सोचने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन वास्तव में कई नहीं हैं। कुछ उल्लेखनीय प्रदर्शन थे, लेकिन हम थोड़ा दूर थे। यह एक टीम के रूप में हमारे लिए एक असली जागृत कॉल था।

“मेरे लिए, व्यक्तिगत रूप से मेरे पास पर्याप्त क्रिकेट नहीं था। मैंने लंकाशायर के लिए 24 ओवरों को गेंदबाजी की, जो फिर से बहाना नहीं है – यह सिर्फ आदर्श तैयारी नहीं है। मुझे जंग लगी और फिर आखिरी दिन बहुत अच्छा लगा जब उन्हें जीतने के लिए 37 की आवश्यकता थी। अब मुझे तीन सप्ताह का समय मिला है, “एंडरसन, जिनके पास तेजी से गेंदबाजों के बीच सबसे अधिक परीक्षण विकेट (617) है।

यह भी पढ़ें :- सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया, इंडियन ओवरसीज बैंक के शेयर विनिवेश रिपोर्ट से 20% अधिक बढ़े
  • TAGS
  • Cricket live score England vs Sri Lanka
  • Eng vs SL
  • Eng बनाम SL
  • England vs Sri Lanka
  • India vs New Zealand
  • Kusal Parera
  • Shofia garden
  • Shophia garden
  • SL vs England
  • श्रीलंका बनाम इंग्लैंड

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here