कोरोनावायरस के चलते पीएम नरेंद्र मोदी ने कल रद्द की बंगाल में अपनी सभी रैलियां

0
138
Narendra Modi pic

कोरोना महामारी के बीच पश्चिम बंगाल ने विधानसभा की चुनाव हो रही है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपनी कल की सभी रैलियां रद्द कर दी हैं, इसके जगह पर मोदी जी कल कोरोना की हालत पर बंगाल में बैठक करेंगे, मोदी जी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस बात की जानकारी दी कि वे कल बंगाल में हाईलेवल की बैठक में शामिल होंगे।

रैलियां हुई रद्द

बंगाल में अभी जिस तरह के हालात निकल कर सामने आए हैं, उसके मद्देनजर अभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने अपनी रैलियों को रद्द करते हुए बैठक में शामिल होने का फैसला किया है, आपकी जानकारी के लिए नरेंद्र मोदी कल बंगाल में 4 कार्यक्रमों को संबोधित करने वाले थे, लेकिन अब मोदी जी ने अपनी सभी रैलियां को रद्द कर दिया है।

पश्चिम बंगाल में रैली की तैयारियां

बंगाल की होने वाली रैली में मोदी जी की स्वागत की तैयारी जोर शोर से की जा रही थी, लेकिन अब बीजेपी ने बंगाल की हालत को देखते हुए निर्णय किया है कि अब मोदी जी रैली बंगाल में नहीं होगी। बल्कि मोदी जी अब हाईलेवल बैठक में शामिल होंगे, इसके बाद मोदी जी बंगाल में छोटी छोटी जनसभा करेंगे, इन जनसभा में 500 से ज्यादा लोगों को उपस्थित होने की इजाजत नहीं होगी, संक्रमण को ध्यान रखते हुए बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने यह फैसला किया है कि रैलियों के स्थान पर छोटी छोटी जनसभा की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here