यूपी गाज़ियाबाद : गाँव वालों ने बच्चा चोर के शक में महिलाओं को पीटा, पुलिस पर भी पथराव किया

0
127

उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद जिले मे रविवार को चौकाने वाला मामला सामने आया है, गाज़ियाबाद के लोनी इलाके मे बहुत जोर शोर से हंगामा हुआ यहां पर बच्चों की चोरी के इल्ज़ाम मे गाँव वालों ने तीन महिलाओं को बंधक बना लिया उसके बाद महिलाओं के साथ मारपीट चालू कर दिया गया.

बताया गया है कि गाँव वालों ने महिलाओं के वस्त्र फाड़ दिये गये. मौके पर पुलिस पहुंच कर गाँव वालों को समझाने की कोशिश की लेकिन गाँव वालों के बीच भीड़ बेकाबू हुई और उन्होंने पुलिस और उनके गाड़ी पर भी पथराव चालू कर इस पथराव से पुलिस वालों की दो से तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. बहुत ही मुश्किल से पुलिस वालों ने महिलाओं को वहां से निकला.

दरअसल पुलिस को यह सूचना मिली थी कि गाँव वालों ने महिलाओं को बंधक बना लिया गया है.

इस सूचना को पाते ही पुलिस वालो की टीम तुरंत ही गाँव मे पहुंच गई. पुलिस वालों की टीम ने गावों वालों से तीनों महिलाओं को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन गाँव वालों की भीड़ बेकाबू रहीं.

धीरे-धीरे हालत बिगड़ते चले गए मौक़े पर पुलिस ने अपने क्षेत्राधिकारी ने पास के पुलिस थाना क्षेत्रों से भी पुलिस की सहायता मांगी. थोड़ी ही देर के बाद वहां के पुलिस पहुंच गई और महिलाओं को गाँव वालों की चंगुल से बचा लिया गया.

गाँव वालों के इस भीड़ से कुछ लोगों ने पुलिस वालों और उनकी गाड़ियो पर पथराव कर दिया गया जिससे पुलिस वालों को तो कुछ नहीं हुआ लेकिन उनके वाहन क्षतिग्रस्त हुआ. पुलिस वालों ने महिलाओं को अपने साथ लेकर उनसे पूछताछ कर रही है. उनसे पूछा जा रहा है कि किस कारण से गाँव वालों की भीड़ ने उनको बच्चा चोर होने का संदेह हुआ था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here