IPL 2021 DC VS KKR: पृथ्वी शॉ की तूफान में उड़ा KKR, DC ने 7 विकेट से जीता मैच

0
182
IPL 2021 DC VS KKR
IPL 2021 DC VS KKR: पृथ्वी शॉ की तूफान में उड़ा KKR, DC ने 7 विकेट से जीता मैच

IPL 2021,DC VS KKR: IPL 2021 के 25वें मैच में दिल्ली कैपिटल ने शानदार तरीके से कोलकाता नाइट राइडर्स को धूल चटा दी, मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जीत के हीरो रहे पृथ्वी शॉ जिन्होंने 41 गेंदों में 82 रनों की एक बेहतरीन पारी खेली।

IPL 2021, DC VS KKR: केकेआर ने बनाए 154 रन

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता की टीम की बल्लेबाजी उम्मीदों के मुताबिक उतनी खास नहीं रही, कोलकाता ने अपना पहला विकेट नीतीश राणा के रूप में मात्र 24 रनों पर गवां दिया, कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से नीतीश राणा ने 15 रन, शुभमन् गिल ने 43 रन, राहुल त्रिपाठी ने 19 रन, आंद्रे रसल ने 45 रन, दिनेश कार्तिक ने 14 रन और पैट कमिंस ने 11 रन बनाए , इसके चलते कोलकाता ने दिल्ली के सामने 154 रन बनाए, दिल्ली की ओर से अक्षर पटेल और ललित यादव ने दो दो विकेट अपने नाम किए, उनके अलावा आवेश खान और मार्कस स्टोइनिस ने एक एक विकेट झटके और कोलकाता को 154 रनों पर ही रोक दिया।

कोलकाता नाइट राइडर्स की प्लेइंग इलेवन

शुभमन् गिल, नीतीश राणा, राहुल त्रिपाठी, सुनील नरेन, ईऑन मोर्गन, आंद्रे रसल, दिनेश कार्तिक, पैट कमिंस, शिवम मावी, प्रसिद्द कृष्ण, वरुण चक्रवर्ती

यह भी पढ़े COVID-19 का उल्लंघन कर बुरे फंसे बॉलीवुड ऐक्टर Jimmy Shergill, लुधियाना में गिरफ्तार

IPL 2021,DC VS KKR: दिल्ली की बल्लेबाजी, पृथ्वी शॉ ने जीता सबका दिल

शानदार फार्म में चल रही दिल्ली की टीम के लिए 154 रनों का लक्ष्य कोई बड़ा लक्ष्य नहीं था दिल्ली ने इस मैच को 7 विकेट से आसानी से अपने नाम कर लिया, दिल्ली की दोनों ओपनर्स ने 132 रनों की साझेदारी की । दिल्ली की ओर से पृथ्वी शॉ ने 82 रन, शिखर धवन ने 46 रन, रिषभ पंत ने 16 रन, मार्कस स्टाइनिस ने 6 रन बनाए, कोलकाता की ओर से कमिंस ने 3 विकेट झटके।

दिल्ली कैपिटल की प्लेइंग इलेवन

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, स्टीव स्मिथ, रिषभ पंत, मार्कस स्टॉइनिस, शिमरन हेतमायर, अक्षर पटेल, ललित यादव, कागिसो रबादा, इशांत शर्मा और आवेश खान

Next :- Attitude Status के लिए visit करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here