Apple iphone 13- में फ़िर से Smallar FaceID Chip की बदौलत iphone 13 को डिज़ाइन किया गया हैं इस फोन मे भी नॉच हो सकता है

0
95
Apple iPhone 13
Apple कंपनी का आगामी Apple iPhone 13 अपने नॉच वाले डिज़ाइन को बरकरार रखेगा लेकिन इस बार नॉच का आकार कम किया जाएगा।

Next Generation के iPhone, जिसे Apple iPhone 13 कहा जा सकता है, में एक नया डिज़ाइन किया गया नॉच हो सकता है। Digitimes कि रिपोर्ट का दावा है कि ऐप्पल वीसीएसईएल ( Apple VCLEL) चिप के आयामों को 40 % तक कम करने में कामयाब रहा है। यह इंगित करता है कि FaceID System मौजूदा iPhone 12 लाइनअप (LineUp)में इस्तेमाल होने वाले से छोटा होगा।

Report में कहा गया है कि Apple ने Speaker को नॉच से बेज़ल के किनारे पर ले आया है। उस डिज़ाइन विकल्प ने Apple को अलग-अलग FaceID घटकों के साथ संयुक्त होने पर पायदान के आकार को कम करने की अनुमति दी। एक छोटा पायदान एक स्वागत योग्य कदम है क्योंकि Apple iPhone 13 को आखिरकार चंकी नॉच (Chanki Notch) से छुटकारा मिल जाएगा.

Apple ने पहली बार 2017 में iPhone X के लॉन्च के साथ Notch को पेश किया था। Notch- Display के शीर्ष पर प्रमुख ब्लैक एरिया ( Black Area ) में फ्रंट-फेसिंग कैमरा और सेंसर हैं। नॉच आधुनिक समय के iPhone का एक प्रमुख हिस्सा रहा है। हालाँकि इस कदम के लिए Apple की शुरू में आलोचना की गई थी, लेकिन डिस्प्ले पर नॉच वास्तव में लोगों को परेशान नहीं करता था।

लेकिन पिछले कुछ समय से छोटे पायदान की अफवाहें जोर पकड़ रही हैं। शीर्ष Apple विश्लेषक TF इंटरनेशनल सिक्योरिटीज के विश्लेषक मिंग-ची कू ( Ming- Chi Kuo )ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि iPhone 13 एक छोटे पायदान को Saport करेगा । Japani Site Macotakara का भी मानना ​​है कि iPhone 13 के नॉच का आकार iPhone 12 की तुलना में आधा छोटा हो सकता हैं।

Ming-Chi Kuo ने इस साल की शुरुआत में कहा था कि उनका मानना ​​​​है कि Apple अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के चार मॉडल Launch करेगा। iPhone 13, iPhone 13 Mini , iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max – iPhone 12 लाइनअप के समान। रिपोर्टों के विपरीत, Apple iPhone 13 Mini को बाजार में लाने की संभावना है। ऐसा कहा जा रहा है कि मौजूदा पीढ़ी के iPhone 12 मिनी को इसके फॉर्म फैक्टर के कारण उपभोक्ताओं द्वारा अच्छी तरह से प्राप्त नहीं किया गया है।

सभी नए iPhone Model 5G को Saport करेंगे और इसमें बेहतर कैमरे होंगे। हालाँकि, डिज़ाइन iPhone 12 लाइनअप जैसा ही रहेगा। हमने यह भी सुना है कि iPhone 13 Pro और iPhone 13 Pro Max कथित तौर पर नए 120Hz डिस्प्ले के साथ शिप किए जाएंगे। Apple आमतौर पर September में अपने नए iPhones की घोषणा करता है। POCO M3 PRO 5G :- के फीचर्स Media Tek Dimensity 700 Chipset , 5000mAh की दमदार बड़ी बैटरी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here