POCO M3 PRO 5G :- के फीचर्स Media Tek Dimensity 700 Chipset , 5000mAh की दमदार बड़ी बैटरी

0
113
POCO M3 PRO 5G

Beijing 15 May :- लॉन्च से पहले, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड पोको (POCO) ने पुष्टि की है कि वह 19 मई को MediaTek डाइमेंशन 700 और 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ POCO M3 PRO 5G लॉन्च करेगा। इस स्मार्टफोन में DotDisplay के साथ 6.5-इंच की FHD + रिज़ॉल्यूशन सपोर्टिंग स्क्रीन होगी। कंपनी ने ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट किया। POCO M3 PRO 5G डायनेमिकस्विच फीचर के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ पेशकश करेगा, जो डिवाइस को कंटेंट के आधार पर रिफ्रेश रेट को अपने आप एडजस्ट करने की अनुमति देगा।

हुड के तहत, इस स्मार्टफोन में Media Tek Dimensity 700 Chipset होगा। GSMArena के मुताबिक , इस Chipset को शामिल करने से पता चलता है कि यह बाजार में सबसे सस्ते 5G स्मार्टफोन में से एक के रूप में डेब्यू कर सकता है। Vivo Y12s 2021 – स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,आइए जानते हैं क्या है इसकी कीमत, देखते हैं इसके फीचर्स

Media Tek Dimensity 700G Chipset के साथ POCO M3 Pro 5G

साथ ही, यह 5G कनेक्टिविटी के लिए सपोर्ट करने वाला POCO का पहला M-सीरीज स्मार्टफोन होगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्मार्टफोन के लीक हुए रेंडर्स से पता चला है कि इसमें पीछे की तरफ टू-टोन (Two-Tone) डिजाइन होगा।

POCO M3 Pro 5G 5000mAh की दमदार बैटरी के साथ

इस स्मार्टफोन में काले रंग के वर्टिकल कैमरा हिस्से में POCO ब्रांडिंग और एक LED फ्लैश असिस्टेड 48MP ट्रिपल कैमरा सिस्टम है। हैंडसेट के तीन रंगों जैसे काले, पीले और नीले रंग में उपलब्ध होने की संभावना है। 19 मई के इवेंट को कंपनी के ट्विटर, फेसबुक और यूट्यूब चैनल्स के जरिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here