IPL 2021: CSK VS KKR, धोनी ने किया कमाल, मैच में रचा बहुत बड़ा इतिहास

0
209
Newsvilla.in

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले में स्टंप्स के पीछे 150 शिकार करने का रिकॉर्ड बना दिया है, आईपीएल के इतिहास में ऐसा करने वाले धोनी इकलौते खिलाड़ी बन गए हैं।

धोनी ने बना दिया नया रिकॉर्ड

बुधवार को खेले गए चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच में महेंद्र सिंह धोनी ने एक नया रिकॉर्ड बना दिया है, मैच में जैसे ही धोनी ने इयोन मोर्गन का कैच पकड़ा उन्होंने अपना विकेट के पीछे 150 वां शिकार पूरा कर लिया, आईपीएल में धोनी विकेट के पीछे शिकार करने वालों की लिस्ट में टॉप में हैं।

धोनी के नाम ipl में सबसे ज्यादा 151शिकार

आईपीएल में धोनी के 208 मैचों में 151 शिकार हो गए हैं, जिसमें 112 कैच तथा 39 स्टंपिंग शामिल हैं, इस लिस्ट में दूसरे पायदान पर केकेआर के विकेट कीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक दूसरे नंबर पर हैं, जिन्होंने 143 शिकार, तीसरे नंबर पर रॉबिन उथप्पा 90 शिकार तथा चौथे नंबर पर पार्थिव पटेल 81 शिकार हैं।

चेन्नई ने कोलकाता को 18 रनों से रौंदा

बुधवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 18 रनों से हरा दिया, चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 220 रनों का लक्ष्य रखा था, चेन्नई सुपर किंग्स ने यह मैच 18 रनों से अपने नाम कर लिया, चेन्नई सुपर किंग्स ने डु प्लेसिस ने नाबाद 95रन तथा ऋतुराज गायकवाड़ ने 64 रनों की शानदार पारी खेली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here