IPL 2021 CSK VS SRH: चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, ऋतुराज गायकवाड़ रहे जीत के हीरो

0
126
IPL 2021 CSK VS SRH
IPL 2021 CSK VS SRH: चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया, ऋतुराज गायकवाड़ रहे जीत के हीरो

IPL 2021,CSK VS SRH: बुधवार को खेले गए आईपीएल के मैच CSK VS SRH के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दिया, हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 विकेट से जीत लिया।

IPL 2021, CSK VS SRH: टॉस जीतकर हैदराबाद की बल्लेबाजी करने का फैसला

IPl 2021, CSK VS SRH: हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया, हैदराबाद की पारी काफी निराशाजनक रही, हैदराबाद ने अपना पहला विकेट जल्दी ही खो दिया, जॉनी बैरिस्टो मात्र 7 रन बनाकर सैम करन का शिकार बने, कप्तान डेविड वार्नर ने 57 रन, मनीष पांडे ने 61 रन, केन विलियमसन ने 26 और केदार जाधव ने 12 रन बनाए, इन सबकी महत्वपूर्ण पारी के बदौलत हैदराबाद ने चेन्नई के सामने 171 रनों का सम्मानजनक स्कोर खड़ा किया।

IPL 2021 CSK VS SRH: केदार जाधव ने खेली तेज पारी

IPL 2021 CSK VS SRH: सीएसके के खिलाफ आखिरी के अंत में आए बल्लेबाजी करने केदार जाधव ने तेज तर्रार तरीके से रन बनाए, केदार जाधव ने मात्रा 4 गेंदों में 12 रन बनाए इस बात पर फैंस चेन्नई सुपर किंग्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं, बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने शुरुआत में ही केदार जाधव को रिलीज कर दिया था, चेन्नई के लिए उनका प्रदर्शन 2 साल से बेहद ही निराशाजनक था।

फैंस ने उड़ाया चेन्नई सुपर किंग्स का मजाक

IPL 2021 CSK VS SRH: केदार जाधव की तेज तर्रार पारी के बाद लोगों ने csk का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया है बता दें चेन्नई ने केदार जाधव को रिलीज कर दिया था, इसके बाद इंटरनेट पर जाधव का “ठुकरा के मेरा प्यार मेरा इंतजाम देखेगी” मीम्स काफी वायरल हो रही है। केदार जाधव का चेन्नई के लिए प्रदर्शन 2 साल में बेहद ही निराशाजनक था, जिसके कारण सीएसके की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था। यह भी पढ़े COVID-19 टीका कोविशील्ड :की कीमत घटाई, राज्यों को अब 400 नहीं 300 रुपये में वैक्सीन

IPL 2021 CSK VS SRH चेन्नई की कमाल की बल्लेबाजी

IPL 2021 CSK VS SRH: 171 रन का पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम काफी संतुलित नजर आ रही थी चेन्नई के दोनों ओपनर्स ने पहले विकेट के लिए शतकीय 129 रनों की साझेदारी की, ऋतुराज गायकवाड़ 75 रन बनाकर राशिद खान का शिकार बने, इसके बाद राशिद खान ने डु प्लेसिस का भी विकेट लिया जिन्होंने 56 रन बनाए, इसके अलावा मोइन अली ने 15 रन, रविन्द्र जडेजा 7 रन और सुरेश रैना ने 17 रन बनाए, मैच के मैन ऑफ द मैच ऋतुराज गायकवाड़ को चुना गया, चेन्नई की ओर से लूंगी नगीदी ने 2 विकेट और सैम करन ने 1 विकेट चटकाए।

फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री लाइन पर पकड़ा हैरत अंगेज कैच

हैदराबाद की बल्लेबाजी के दौरान 18 वें ओवर में फाफ डु प्लेसिस ने मनीष पांडे का बेहद ही मुश्किल कैच बाउंड्री लाइन पर लपक लिया, इसे देख लाखों फैंस हैरत में पड़ गए हैं, दरअसल 18 वें ओवर में मनीष पांडे ने लूंगी नगीडी की गेंद पर छक्का मारना चाहा लेकिन फाफ डु प्लेसिस ने बाउंड्री पर कैच को लपक लिया और मनीष पांडे को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया।

धोनी ने छोड़ा आसान कैच, चाहर ने दिया ये रिएक्शन

मैच का पहला ओवर दीपक चाहर फेकने आए, ओवर की दूसरी ही गेंद पर जॉनी बैरीस्टो ने शॉट खेला लेकिन गेंद उनके बल्ले से लगकर धोनी के पास चली गई, दुनिया के सबसे बेस्ट विकेटकीपर के लिए यह बेहद ही आसान सा कैच होना चाहिए था पर धोनी ने यह कैच छोड़ दिया, इसके बाद दीपक चाहर ने ऐसा रिएक्शन दिया जिसे किसी ने भी उम्मीद ना किया हो उन्होंने ऐसा रिएक्शन दिया मानो वो धोनी से नाराज़ हो, फिर वो पिछे मुड़े और मुस्कुरा कर वापस चले गए जिसे इंटरनेट पर काफी शेयर और पसंद किया जा रहा है.

Next :- shayari के लिए visit करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here