Latest tech news Vivo Y73 in India Launched teased : Vivo Y73 price and Specifications

0
32
Latest tech news Vivo Y73

Vivo कंपनी ने अपने Vivo Y73 को India मे लॉन्च को टीज करना शुरू कर दिया है। कंपनी द्वारा यह चर्चा में रहा है क्योंकि स्मार्टफोन का कुछ विवरण Online Leak हो गए हैं। तो, भारत में Vivo Y73 की Price से लेकर Features और Specifications तक, यहां वह स्मार्टफोन की सारी जानकारी है जो आपको चाहिए.

Vivo कंपनी ने शनिवार को भारत में एक नई वाई-सीरीज़ के लॉन्च को टीज़ किया। इस स्मार्टफोन Vivo Y73 कहा जाता है, स्मार्टफोन को आधिकारिक वेबसाइट पर “जल्द ही आ रहा है” इस रूप में सूचीबद्ध किया गया है। टीज़र में रियर पैनल की भी झलक मिलती है, जिसमें एक आयताकार कैमरा पैनल और टेक्सचर्ड ग्राफिक्स जैसा डिज़ाइन है। तो, भारत में Vivo Y73 की Price से लेकर Features और Specifications तक, यहां आपके लिए आवश्यक सभी जानकारी है।

लोगों के लिए दिलचस्प की बात यह है कि Vivo Y73 ने एक बड़े लीक से लेकर कीमत और प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करते हुए Website पर जल्द ही अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

Mysmartprice के अनुसार, भारत में आगामी Vivo Y73 की कीमत बेस मॉडल के लिए 20,999 रुपये आंकी जाएगी। Vivo Y73 स्मार्टफोन में FHD+ रेजोल्यूशन, 480PPI Pixels डेनसिटी और HDR 10 सपोर्ट के साथ 6.44-inch AMOLED Display के साथ आएगा। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर भी होगा.

परफॉर्मेंस के लिए वीवो वाई73 MediaTek के Octa-Core 12nm Helio G95 processer पर निर्भर करेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि G95 में Redmi Note 10S और Infinix Note 10 Pro सहित Android Smartphone की एक विस्तृत श्रृंखला को भी शामिल किया गया है। ग्राफिक्स के लिए Vivo Y73 में माली-जी76 GPU होगा। 12nm प्रोसेसर को 8GB RAM के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 128GB की इनबिल्ट स्टोरेज भी होगी।

कंपनी कई मेमोरी विकल्प भी लॉन्च कर सकती है। Vivo Y73 स्मार्टफोन एक्सपेंडेबल स्टोरेज के लिए MicroSD Card सपोर्ट के साथ आएगा। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, इसमें Android 11-आधारित FuntouchOS 11 होगा।

Vivo Y73 स्मार्टफोन में 33W Fast Charging सपोर्ट के साथ 4,000mAh की दमदार बैटरी होगी। कनेक्टिविटी के लिहाज से, स्मार्टफोन को Bluetooth 5.0, 4G और Dual-Sim सपोर्ट के साथ आने के लिए कहा गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here