Sherni – Vidya Balan की Sherni movie जून में Amazon Prime Video पर रिलीज होगी

0
158
Sherni Movie Vidya Balan
Sherni Movie का निर्देशन अमित मसुरकर (Amit Masurkar) ने किया है और इसमें विद्या बालन (Vidya Balan) , शरद सक्सेना (Sharad Saxsena) , मुकुल चड्ढा (Mukul Chadda), विजय राज (Vijay Raj) , इला अरुण (Ela Arun) , बृजेंद्र कला (Brijendra kala) और नीरज काबी ( Niraj Kabi) ने sherni Movie मे अभिनय किया है।

स्टारर Sherni अमेज़न प्राइम वीडियो पर Digital Release की ओर बढ़ रही है। न्यूटन की प्रसिद्धि के अमित मसुरकर द्वारा निर्देशित फिल्म का जून में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर वैश्विक प्रीमियर होगा, निर्माताओं ने सोमवार को घोषणा यह की। फिल्म का निर्माण टी-सीरीज (T-Series) और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट ( Abundantia Entertainment) ने संयुक्त रूप से किया है।

आधिकारिक सिनॉप्सिस के अनुसार, शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी अभिनीत, Sherni में विद्या बालन (Vidya Balan) एक वन अधिकारी की भूमिका निभाएगी, जो मानव-पशु संघर्ष की दुनिया में संतुलन के लिए प्रयास करता है।

Amazon Prime Video के Social Media हैंडल ने कैप्शन के साथ घोषणा की, “वह एक छाप छोड़ने के लिए तैयार है! जून में #SherniOnPrime से मिलें। Marvel Studio’s – ने Secret Invention सीरीज का निर्देशन करने के लिए Thomas Bezucha, Ali Selim को लिया.

Abundantia Entertainment के निर्माता और सीईओ (CEO) विक्रम मल्होत्रा (Vikram Malhotra) ​​​​ने कहा, “शेरनी उन सबसे खास और महत्वपूर्ण कहानियों में से एक है, जिन पर हमने काम किया है और एक अत्यधिक प्रासंगिक विषय पर Amit का उद्बोधन, उनके ट्रेडमार्क ( Tredmark) व्यंग्य से युक्त, एक सम्मोहक घड़ी बना देगा। . मैं Vidya Balan के प्रशंसकों के लिए उन्हें एक वन अधिकारी के अनूठे अवतार में देखने के लिए भी बहुत उत्सुक हूं|

टी-सीरीज़ (T-Series) के बॉस (Boss) Bhushan Kumar ने कहा, “शेरनी सबसे अपरंपरागत और आकर्षक फिल्मों में से एक है जिसे मुझे बनाने का मौका मिला है और मैं रोमांचित हूं कि यह Amazon Prime Video पर प्रीमियर हो रहा है क्योंकि यह Movie वैश्विक स्तर के दर्शकों तक पहुंचेगी। हमेशा की तरह, विक्रम मल्होत्रा (Vikram Malhotra) के साथ सहयोग करना बेहद खुशी की बात रही है।

Sherni Movie अबुदंतिया एंटरटेनमेंट (Abundantia Entertainment) की अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने वाली दूसरी परियोजना है। इसने पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर Vidya Balan अभिनीत अपनी प्रोडक्शन शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) को भी रिलीज़ किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here