Indian Idol 12 के Host Aaditya Narayan ने MNS की कार्रवाई की चेतावनी के बाद Alibag टिप्पणी के लिए माफी मांगी

0
100
Indian Idol 12 Aaditya Narayan
Indian Idol 12 Aaditya Narayan
Raj Thakre के नेतृत्व वाली मनसे द्वारा Indian Idol 12 के Host पर महाराष्ट्र के Alibaag इलाके के लोगों का अपमान करने का आरोप लगाने के बाद Aaditya Narayan ने खेद जताया है।

राज ठाकरे (Raj Thakre) के नेतृत्व वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) द्वारा Show में महाराष्ट्र के अलीबाग इलाके के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाने के बाद Indian Idol 12 के होस्ट Aaditya Narayan ने माफी मांगी है। MNS चित्रपट सेना प्रमुख अमेया खोपकर ने सिंगिंग रियलिटी शो के निर्माताओं पर अलीबाग को खराब तरीके से दिखाने का आरोप लगाया और माफी की मांग की।

एक Facebook Live सत्र में खोपकर ने मराठी ( Marathi) में बात की। उन्होंने कहा, “एक हिंदी चैनल का एक Singing Reality Show है, मैं उसका नाम नहीं लेने जा रहा हूं, लेकिन आदित्य नारायण (Aaditya Narayan) इस Show को Host करते हैं, जहां उन्होंने हमारे महाराष्ट्र के अलीबाग के बारे में अपमानजनक टिप्पणी की है। मैंने शो नहीं देखा है, लेकिन मुझे महाराष्ट्र के कई लोगों से शिकायत मिली है।

इन हिंदी चैनलों पर लोग इतनी आसानी से कहते हैं, ‘हम क्या अलीबाग से आए हैं क्या? और मुझे लगता है कि वे अलीबाग से आने वाली समृद्ध सांस्कृतिक विरासत से अवगत नहीं हैं। अगर हम अलीबाग के लोग परेशान हो जाते हैं, वे नहीं जानते कि हम क्या कर सकते हैं, हम शो नहीं होने देंगे। इस टिप्पणी से उन्होंने हमारा अपमान किया है।

MNS की ओर से यह धमकी तब आई है जब आदित्य नारायण ( Aaditya Narayan) को एक प्रतियोगी सवाई भट्ट से पूछते हुए देखा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वे अलीबाग से आए हैं। खोपकर ने आगे कहा, “मैंने सोनी चैनल, शो के निर्माताओं और आदित्य के पिता, महान गायक Udit Narayan को इस मामले के बारे में सूचित किया है और अलीबाग के लोगों की ओर से माफी की मांग की है।

खोपकर के आरोपों का जवाब देते हुए, आदित्य नारायण ने माफी मांगने के लिए अपने Facebook का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “विनम्र हृदय और हाथ जोड़कर मैं अलीबाग के लोगों और Indian Idol 12 के हालिया एपिसोड में मेरी सजा से आहत सभी लोगों से माफी मांगना चाहता हूं, जिसे मैं अभी होस्ट कर रहा हूं। इरादा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। अलीबाग के लिए मेरे मन में अपार प्यार और सम्मान है। मेरी अपनी भावनाएं इस जगह, यहां के लोगों और इस मिट्टी से जुड़ी हैं।

पिछले साल इसी तरह की एक घटना में, खोपकर ने Big Boss 14 के प्रतियोगी जान शानू, कुमार शानू के बेटे, एक साथी प्रतियोगी को मराठी में न बोलने के लिए माफी मांगने की चेतावनी दी थी। जान ने शो के लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here