RRR SS Rajamouli द्वारा निर्मित RRR Movie के Digital Rights 325 Crore रुपये में बिके

0
127
RRR SS Rajamouli
RRR SS Rajamouli
इस अत्यधिक सौदे के साथ, SS Rajamouli की RRR Movie अब Release से पहले इतनी बड़ी राशि प्राप्त करने वाली पहली Movie बन गई है।

SS Rajamouli की Movie , रौद्रम रानम रुधिराम (RRR), इंडिया में अब तक की सबसे महंगी फिल्मों में से एक मानी जाती है। यह फिल्म एक काल्पनिक कहानी है जिसमें राम चरण ( Ram Charan), और जूनियर एनटीआर ( Jr. NTR) ने स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम ( Alluri Sitaram) राजू (Raju) और कोमाराम भीम ( Komaram Bheem) के रूप में अभिनय किया, जिन्होंने अंग्रेजों और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ लड़ाई लड़ी। और जब RRR के निर्माता इसकी Release के लिए कमर कस रहे हैं, तो यह पता चला है कि एसएस राजामौली ( SS Rajamouli) की आगामी मैग्नम ऑपस (Magnum Opus) (सभी भाषाओं ) के Digital Rights ZEE5 को 325 Crore रुपये में बेचे गए हैं।

इस अत्यधिक सौदे के साथ, RRR अब Release से पहले इतनी बड़ी राशि प्राप्त करने वाली पहली Movie बन गई है। कहा जा रहा है कि नाट्य, डिजिटल, संगीत और उपग्रह अधिकारों सहित RRR का कुल पूर्व-रिलीज़ व्यवसाय, कहीं न कहीं 800-850 Crore रुपये के बीच होगा। इससे आरआरआर (RRR) के निर्माताओं को लगभग 400 करोड़ रुपये का लाभ होगा। Anil Kapoor Marriage Anniversary :- को पत्नी Sunita Kapoor को दी शुभकामनाएं : अनिल ने कहा ‘प्यार के बारे में सभी कहानियां और उद्धरण हमारी प्रेम कहानी के सामने कम हो जाते हैं’

Jr. NTR ने हाल ही में आरआरआर (RRR) में अपने किरदार कोमाराम भीम ( Komaram Bheem) के लुक का खुलासा किया। अभिनेता ने गुरुवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर प्रशंसकों के साथ लुक साझा किया। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “वह दिल से भरे विद्रोही हैं। इस इंटेंस भूमिका को निभाना एक खुशी की बात है और मुझे अपनी अब तक की सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक का परिचय देते हुए खुशी हो रही है। https://www.bollywoodlife.com/south-gossip/amp/

#RRRmovie से #KomaramBheem,” उन्होंने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा। तस्वीर में, जूनियर एनटीआर ( Jr. NTR) कोमाराम भीम ( Komaram Bheem) के रूप में एक तूफानी समुद्र के ऊपर छलांग लगाते हैं, हाथ में भाला और चार्ज करने के लिए तैयार एसएस राजामौली ( SS Rajamouli) की इस शानदार फिल्म में बॉलीवुड दुनिया की अभिनेत्री आलिया भट्ट (Aalia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Dewgan) भी नजर आएंगे। फिल्म स्वतंत्रता युग की पृष्ठभूमि पर आधारित है। पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम (Komaram Bheem) और अल्लूरी सीता रामाराजू के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। इसे तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here