Anushka Sharma – माँ बनने के बाद महामारी के बीच गर्भवती माताओं के लिए बहुमूल्य जानकारी शेयर की

0
120
Anushka Sharma
Bollywood Actress Anushka Sharma ने कोरोना वायरस की महामारी के दौरान गर्भवती माताओं के लिए बहुमूल्य जानकारी साझा की है। वह हाल ही में पहली बार मां बनी हैं।

अभिनेत्री Anushka Sharma ने सोमवार को Maharashtra में कोरोनो वायरस महामारी की दूसरी लहर और चक्रवात तौकता के बीच, चिकित्सा सहायता की आवश्यकता वाली गर्भवती माताओं के लिए जानकारी साझा की। Anushka Sharma और उनके पति, Cricketer Virat Kohali ने इस साल की शुरुआत में बेटी वामिका (Vamika) का स्वागत किया।

उन्होंने Instagram Stories पर लिखा, “@ncwindia ने अपनी #HappyToHelp पहल के लिए 24×7 WhatsApp Helpline नंबर – 9354954224 लॉन्च किया है, जो उन गर्भवती माताओं के लिए है जिन्हें चिकित्सा सहायता की आवश्यकता है. चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए #NCW की टीम 24 घंटे उपलब्ध रहेगी!

Anushka Sharma और Virat Kohali ने हाल ही में केटो के साथ मिलकर COVID-19 राहत के लिए एक फंडराइज़र में योगदान दिया। इस जोड़े ने 7 करोड़ के लक्ष्य के साथ 2 करोड़ का दान दिया। शुरू होने के कुछ दिनों बाद, अनुदान संचय ने 11 करोड़ से अधिक रुपए जुटाए। Sherni – Vidya Balan की Sherni movie जून में Amazon Prime Video पर रिलीज होगी

एक वीडियो संदेश में, इस दंपति ने जनता को इस उद्देश्य के लिए उदारतापूर्वक दान करने और अनुदान संचय को ‘लक्ष्य को पार करने’ में मदद करने के लिए धन्यवाद दिया। Anushka Sharma ने एक Post में लिखा, “जिस तरह की मदद हमें आपसे मिली है, उसे देखकर हमारा दिल कृतज्ञता से भर गया है। एक बार फिर धन्यवाद।

जनवरी में वामिका (Vamika) का स्वागत करने के बाद, दंपति ने सुनिश्चित किया कि उनकी कोई भी अनधिकृत तस्वीर इंटरनेट पर न आए। अनुष्का और विराट ने नवजात शिशु के लिए गोपनीयता का अनुरोध करते हुए पापराज़ी को व्यक्तिगत नोट्स लिखे। हालाँकि, Anushka ने फरवरी में Instagram पर बच्चे के साथ उनकी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “हम जीवन के एक तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ एक साथ रहे हैं लेकिन यह छोटी वामिका (Vamika) इसे एक नए स्तर पर ले गई है! आँसू! , हँसी , चिंता , आनंद -कभी-कभी मिनटों की अवधि में अनुभव की गई भावनाएं! नींद मायावी है लेकिन हमारे दिल बहुत भरे हुए हैं आपकी इच्छाओं, प्रार्थनाओं और अच्छी ऊर्जा के लिए आप सभी का धन्यवाद।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here