IPL 2021 RR vs KKR: जीत की पटरी पर लौटी राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स को दी 6 विकेट से मात

0
134
Newsvilla.in

आईपीएल: शनिवार को खेले गए आईपीएल के 18 वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नइटराइडर्स को 6 विकेट से हरा दिया, कोलकाता ने पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान को 134 रनों का लक्ष्य दिया था जिसे राजस्थान रॉयल्स ने आसानी से 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया, इस मैच के मैन ऑफ द मैच रहे क्रिस मॉरिस जिन्होंने 4 ओवर में 23 रन देकर 4 विकेट झटके।

कोलकाता नाइट राइडर्स की पारी का हाल

पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, उन्होंने मात्र 24 रन पर शुभमन गिल के रूप में अपना पहला विकेट खो दिया, कोलकाता की ओर से राहुल त्रिपाठी ने 36 रन, दिनेश कार्तिक 25 रन, और नीतीश राणा ने 22 रन बनाए। कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल भी कुछ खास नहीं कर पाए वे सिर्फ 9 रन बनाकर क्रिस मॉरिस का शिकार बने।

राजस्थान रॉयल्स की पारी का हाल

134 रनों का लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की शुरुवात काफी धीमी रही, उन्होंने 4 विकेट खोकर अपने लक्ष्य को हासिल कर लिया, राजसथान की ओर से संजू सैमसन ने 42 रन, डेविड मिलर ने 24 रन, यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे ने 22 -22 रन बनाए और आसानी से 7 गेंद शेष रहते यह मैच अपने नाम कर लिया।

पॉइंट्स टेबल में दोनों टीमों की स्तिथि

पॉइंट्स टेबल में राजस्थान 5 मैचों में 2 जीत और 3 हार के साथ नंबर 6 पर और कोलकाता नाइट राइडर्स अपने 5 मैचों में 1 जीत और 4 हार के साथ नंबर 8 पर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here