Today trending tech news in hindi Realme GT 5G Price and Specifications launch से पहले Leak हो गए

0
160
Today trending tech news in hindi Realme GT 5G
Today trending tech news in hindi Realme GT 5G Price and Specifications launch से पहले Leak हो गए

Realme GT 5G के स्मार्टफोन जल्द ही Europe में और Indian सहित अधिक बाजारों में Launch होने की उम्मीद रखी जा रही है.

Realme GT 5G स्मार्टफोन China के बाहर के Market में launch होने वाला है। यह स्मार्टफोन इसके पहले यूरोप में लॉन्च होने की उम्मीद है और फिर भारत सहित अन्य देशों के बाजारों में लॉन्च होगा। यह कंपनी अपने अफवाह वाले लॉन्च से पहले, Realme GT 5G ने इसकी Price, कॉन्फ़िगरेशन और रंग जैसे विकल्पों का खुलासा करते हुए यह जानकारी लीक कर दिया है।

आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की वेरिएंट

Realme GT 5G पर नवीनतम लीक टिपस्टर सुधांशु अंभोरे से आता है जिन्होंने अपने Twitter पर विवरण शेयर किया। Realme GT 5G को Blue Glass और Yellow (वेगन लेदर) के दो रंग विकल्पों में आने के लिए कहा गया है। यह 8GB RAM + 128GB Storage और 12GB RAM + 256GB Storage के दो वेरिएंट में यह स्मार्टफोन उपलब्ध होगा। मूल्य निर्धारण के लिए, Realme GT 5G स्मार्टफोन को Base Model के लिए 400 Euros (लगभग ₹35,700 रुपये ) और 12GB RAM संस्करण के लिए 450 Euros (लगभग ₹40,200 रुपए ) खर्च करने के लिए कहा गया है।

Also Read… Today trending tech news in hindi iQoo Z3 India मे पहले Qualcomm Snapdragon 768G फोन के रूप में लॉन्च होगा, Amazon पर उपलब्धता की पुष्टि हुई

Realme कंपनी ने अभी तक 5G Smartphone के लॉन्च होने की तारीखों की घोषणा नहीं की है, लेकिन कंपनी कल वैश्विक 5G शिखर सम्मेलन की मेजबानी कर रही है, जहां वह स्मार्टफोन की घोषणा कर सकती है। Realme 5G शिखर सम्मेलन भी भारत में 10 June को हो रहा है, इसलिए हम इस दिन भी इसी तरह की घोषणा की उम्मीद कर सकते हैं।

Realme GT 5G की Specifications

स्पेक्स के संदर्भ में, Realme GT 5G में 120Hz Refresh Rate के साथ 6.43 Inch का FHD+ AMOLED डिस्प्ले है। Realme की इस स्मार्टफोन मे आपको Qualcomm Snapdragon 888 Processer द्वारा संचालित है जिसे 12GB तक RAM और 256GB की Internal Storage के साथ जोड़ा गया है। यह एड्रेनो 660 GPU से भी लैस है जो 30% ग्राफिक प्रदर्शन सुधार जोड़ता है। Realme GT 5G में VC Boost स्टेनलेस स्टील कूलिंग सिस्टम भी है – जो एक नई 3D वेपर कूलिंग तकनीक है जो कम मोटाई और उच्च गर्मी अपव्यय दक्षता के साथ आती है और एक स्टेनलेस स्टील आंतरिक MicroStructure का उपयोग करती है।

जानते हैं इस स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप

Realme GT 5G पर आपको Triple Rear Camera का सेटअप मिलता है जिसमें 64MP का Sony IMX682 प्राइमरी सेंसर, 8MP का वाइड एंगल लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर है। सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन में 16MP का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन में 4,500mAh की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी जो 65W के Fast Charging को सपोर्ट करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here