Today trending tech news in hindi iQoo Z3 India मे पहले Qualcomm Snapdragon 768G फोन के रूप में लॉन्च होगा, Amazon पर उपलब्धता की पुष्टि हुई

0
93
Today trending tech news in hindi iQoo Z3
iQOO Z3 launched in India.
Today trending tech news in hindi iQoo Z3 India मे पहले Qualcomm Snapdragon 768G फोन के रूप में लॉन्च होगा, Amazon पर उपलब्धता की पुष्टि हुई

यह दावा किया गया है कि iQoo Z3 ने AnTuTu Benchmark पर 450K+ Score किया है।

iQoo Z3 स्मार्टफोन को India Launch की पुष्टि हो गई है. और यह Qualcomm Snapdragon 768G SoC द्वारा संचालित यह पहला स्मार्टफोन होगा। यह Smartphone Amazon के माध्यम से बिक्री पर जाएगा। iQoo Z3 के लिए एक Microsite E-commerce साइट पर लाइव हो गई है और उपयोगकर्ता आगामी हैंडसेट के Launch के बारे में Updates प्राप्त करने के लिए “मुझे सूचित करें” बटन का उपयोग कर सकते हैं। वीवो-उप ब्रांड भी एक प्रतियोगिता चला रहा है और कहता है कि यह तीन भाग्यशाली विजेताओं को एक iQoo Z3 Smartphone देगा। iQoo ने इस हैंडसेट को China में मार्च में तीन कॉन्फ़िगरेशन में Launch किया था।

Also Read.. Today trending tech news in hindi Samsung Galaxy Tab S8 Ultra , Galaxy Tab S8+, Galaxy Tab S8 smartphones price

Amazon पर iQoo Z3 की माइक्रोसाइट के अनुसार, कंपनी आने वाले दिनों में “अपनी पसंदीदा विशेषताओं को सूचीबद्ध करेगी”। iQoo कंपनी का यह कहना है कि वह 1 June को “पूरी तरह से भरी हुई Flashcharge Technology का खुलासा करेगा, 2 June को कैमरा विवरण, 3 June को “गेमिंग अनुभव” और 4 june को “डिस्प्ले और डिज़ाइन” का खुलासा करेगा। हालांकि,कंपनी ने अभी तक कोई खुलासा नहीं किया। इस स्मार्टफोन की भारत लॉन्च की तारीख।

आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की Highlights


1. iQoo Z3 में 55W Fast Charging के सपोर्ट के साथ 4,400mAh की बड़ी बैटरी है.
2. इस स्मार्टफोन में Triple Rear Camera के सेटअप के साथ आता है.
3. iQoo Z3 स्मार्टफोन अपने लॉन्च से पहले एक प्रतियोगिता आयोजित कर रहा है.

जैसा कि यह उल्लेख किया गया है, इस कंपनी एक प्रतियोगिता के विजेताओं को तीन iQoo Z3 स्मार्टफोन भी दे रही है। भाग लेने के लिए, इच्छुक लोगों को Amazon Microsite पर “मुझे सूचित करें” बटन दबाकर सूचनाओं को सक्षम करना होगा, और Teaser Poster के स्क्रीनशॉट को #iQOOZ3 #iQOOZ3 Contest का उपयोग करके ट्वीट करना होगा और खातों का अनुसरण करने के बाद @iqooInd, @amazonIN को Tag करना होगा।


iQoo Z3 को मार्च में चीन ( China) में launch किया गया था और यह स्मार्टफोन Android 11 पर आधारित iQoo 1.0 के लिए Origin OS पर चलता है। हैंडसेट में 120Hz Refresh Rate के साथ 6.58 inch का FHD+(1,080×2,408 pixels ) LCD Display है। इस स्मार्टफोन में आपको Octa-Core Qualcomm Snapdragon 768G SoC द्वारा संचालित है, जिसे एड्रेनो 620 GPU के साथ जोड़ा गया है, 8GB RAM तक LPDDR4x रैम, और 256GB तक का UFS 2.2 Storage जो MicroSD Card (1TB तक) के माध्यम से विस्तार योग्य है। Vivo सब-ब्रांड का दावा है कि iQoo Z3 ने AnTuTu Benchmark में 450K+ का Score किया है, और यह 3GB विस्तारित रैम फीचर के साथ आएगा जो प्रदर्शन को बढ़ावा देने के लिए अप्रयुक्त स्टोरेज के एक हिस्से का उपयोग करता है।

आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन की कैमरा सेटअप

iQoo Z3 में Triple Rear Camera सेटअप है जिसमें f/1.79 लेंस के साथ 64MP का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल f/2.2 लेंस के साथ 8MP सेंसर और f/ के साथ 2MP सेंसर शामिल है। 2.4 लेंस। इस स्मार्टफोन के फ्रंट में, एक नॉच हाउसिंग 16MP का सेल्फी शूटर f / 2.0 अपर्चर के साथ है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 5G, Dual Band, Wi-Fi Bluetooth v5.1, GPS, एक 3.5 मिमी हेडफोन जैक और एक USB TYPE-C PORT है। इस स्मार्टफोन में एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। iQoo Z3 में 4,400mAh की बड़ी बैटरी है जो 55W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here