Rubina Dilaik – कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को किया होम क्वारंटीन, पति Abhinav Shukla ने दी जानकारी

0
214
Rubina Dilaik
Rubina Dilaik – कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को किया होम क्वारंटीन, पति Abhinav Shukla ने दी जानकारी

टीवी ऐक्ट्रेस और बिग-बॉस 14 की विनर रह चुकीं Rubina Dilaik कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. फ़िलहाल वो अपने शिमला वाले घर में अपने आप को होम क्वारंटीन हैं इस बात की जानकारी उनके पति Abhinav Shukla ने दी हैं. अभिनव शुक्ला जो कि हालही मे पंजाब से मुंबई लौटे हैं और यहां आकर उन्हें पता चला कि रुबीना दिलैक कोरोना वायरस के चपेट में आ गई है. हालहि मे दिए गए एक इंटरव्यू में अभिनव शुक्ला ने बताया कि, Rubina फ़िलहाल शिमला में हैं और ठीक हैं लेकिन मैं वहां जाने के बाद भी उससे मिल नहीं सकता. इसलिए वहां जाने का कोई मतलब नहीं.

मुस्किल हालात में घबराना नहीं चाहिए

अभिनव शुक्ला ने कहा कि हमें इस समय घबराना नहीं चाहिए, बल्कि ये सोचना चाहिए कि ईन गंभीर हालात से कैसे निपटना चाहिए ताकि किसी को कोई भी परेशानी ना हो. अगर हम घबरा जाएंगे तो परिवार में सभी लोग वहीं करेंगे इसलिए हम hहिम्मत से काम लेना चाहिए. और रुबीना कोरोना वायरस के सभी नियमों का सख्ती से पालन कर रही है. मुझे उम्मीद है कि वो जल्दी से ठीक हो जाएगी. यह भी पढ़े SONU SOOD ने चीन पर लगाया कंसाइनमेंट रोकने का आरोप, चीन ने दिया भारत को मदद का भरोसा

रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी जानकारी

वहीं इससे पहले शनिवार को रुबीना ने इंस्टाग्राम पर सभी को बताया था कि वो कोरोना वायरस में पॉजिटिव हो गई है. और उन्हें इस बात की खुशी हैं कि वो अब एक महीने बाद प्लाज्मा डोनेट कर सकती हैं. साथ ही उन्होंने लिखा कि 5-7 दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क मे आए हैं. प्लीज वो अपना कोरोना टेस्ट करवा लें.

बिग बॉस मे दोंनो आए थे नजर

बता दें कि Rubina Dilaik और अभिनव को हल ही मे बिग बॉस 14 मे एक साथ देखा गया था. शो में उन्होंने अपनी शादी टूटने का खुलासा भी किया था. हालांकि अब उन्होंने चीजों को सुलझा लिया है, और दोनों अब साथ में हैं.

Next :-Best Motivational Lines shayari के लिए visit करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here