अरविंद केजरीवाल ने केंद्र का किया शुक्रिया, कहा हम 24 घंटे काम कर रहे हैं

0
299
Newsvilla.in

कोरोनावायरस की संक्रमण के कारण दिल्ली ऑक्सीजन की भारी कमी से जूझ रहा है, दिल्ली सरकार की आग्रह पर केंद्र ने दिल्ली का ऑक्सीजन कोटा बढ़ाकर 480 मीट्रिक टन कर दिया, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार के साथ साथ हाई कोर्ट का भी शुक्रिया अदा किया ।

अरविंद केजीवाल: हम 24 घंटे कर रहे काम

अरविंद केजरीवाल ने कहा केंद्र हर राज्य के ऑक्सीजन का कोटा तय करती है, दिल्ली को सात सौ टन ऑक्सीजन की जरूरत है, सरकार ने 378 से बढ़ाकर 480 मेट्रिक टन कर दिया, मैं केंद्र और दिल्ली हाईकोर्ट का शुक्रिया अदा करता हूं, हम हर मिनट का दिल्ली का जायजा ले रहे हैं, हम लगातार 24 घंटे काम कर रहे हैं।

अरविंद केजरीवाल ने दूसरे राज्यों से की अपील

मीडिया को दिए बयान में अन्य राज्यों से केजरवाल ने कहा कि हमें एक दूसरे का मिल कर सहयोग करना होगा, उन्होंने आगे कहा कि मैं दिल्ली का मुख्यमंत्री होने के नाते हमसे जो बन पड़ेगा हम करने को तैयार हैं, इस आपदा की स्थिति में हम पूरी दुनिया को दिखा देंगे कि हम कैसे एक साथ मिलकर कोरोनावायरस को हरा देंगे।

राज्य देखकर नहीं फैलती यह बीमारी

केजरीवाल ने कहा कि इस आपदा के समय में सभी को एक दूसरे का सहयोग करके ही देश को बचाया का सकता है, इस कठिन समय में हमें एक दूसरे की ताकत बनना होगा तभी हम कोरोनावायरस को जड़ से उखाड़ फेकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here