राहुल गांधी – जनता के प्राण जाएं पर PM की टैक्स वसूली ना जाए, राहुल गांधी का बड़ा हमला

0
83
राहुल गांधी
राहुल गांधी – जनता के प्राण जाएं पर PM की टैक्स वसूली ना जाए, राहुल गांधी का बड़ा हमला

कोरोना वायरस की प्रकोप से भारत के अंदर लोगों मे त्राहिमाम – त्राहिमाम मचा हुआ है. कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने सुनामी का रूप ले लिया है जिससे देश मे भयानक स्तिथि बनी हुई है. संकट के इस घड़ी मे सियासत भी अपने चरम सीमा पर है. दिन ब दिन संक्रमण के बिगड़ते हालत को लेकर जहा सरकार लगातार कदम उठा रही है. विपक्ष पार्टी के लोग ख़ासकर केंद्र की मोदी सरकार को संकट से निपटने के लिए असफल करार देते हुए घेरे हुए हैं. इस समय मे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी कोरोना वायरस को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठा रही है. राहुल गांधी ने आज भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कोरोना वायरस महामारी के बीच जीएसटी (GST) (वस्तु एवं सेवा कर) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को ट्वीट करते हुए कहा ‘ जनता के प्राण जाए, पर PM की टैक्स वसूली ना जाए.’ इसके साथ ही राहुल गांधी ने हैजटैग. जीएसटी का इस्तेमाल किया हैं. मतलब राहुल गांधी ने यह बात GST को लेकर कहीं है. Top Attitude Shayari 2021

इससे पहले शुक्रवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी जिसमें उन्होंने कोविड वैक्सीनेशन की आलोचना की. राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा कि सरकार के पास कोविड के खिलाफ़ टीकाकरण को लेकर कोई स्पष्ट रणनीति नहीं है. उन्होंने भारत को भयानक स्तिथि मे डाल दिया है. राहुल गांधी ने यह भी कहा कि सरकार की विफलता के कारण देश आज एक बार फिर से राष्ट्रीय स्तर के लॉकडाउन की स्तिथि मे खड़ा हो गया है,ऐसी स्थिति में तत्काल गरीबो की आर्थिक मदद की जाए. ताकि उनको पिछले साल की भांति मुश्किल से ना गुजरना पड़े.

एक महीने के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को राहुल गांधी का यह दूसरा पत्र था. राहुल गांधी ने 9 अप्रैल को PM मोदी जी को पहला पत्र लिखा था. की टीकाकरण के लिए हर किसी को इसकी जरूरत है टीका निर्यात पर तुरन्त ही रोक लगाने के लिए आह्वान किया गया था. अगर इसी तरह से टीकाकरण जारी रहेगा तो अर्थव्यवस्था पर विनाशकारी प्रभाव पड़ेगा. राहुल गांधी द्वारा शुक्रवार को भेजे गए तीनों पत्रों के पत्र में राहुल गांधी ने कहा कि मुझे एक बार फिर से लिखने के लिए कहा गया है. क्योंकि कोरोना वायरस की महामारी हमारे देश को तबाह कर रही है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि मैं आपको एक बार फिर पत्र लिखने के लिए विवश हुआ हुंँ, क्योंकि हमारे देश में कोरोना वायरस सुनामी की गिरप्त में बना हुआ है. इस तरह के अप्रत्याशित संकट में भारत के लोग आपकी सबसे बड़ी प्राथमिकता होना चाहिए. मैं आपसे निवेदन करतार हुंँ कि मैं आप देशवासियों को इस पीड़ा से बचाने के लिए जो भी सम्भव हो, वह करिए. उन्होने आगे कहा कि एक वैश्विकृत परस्पर दूनिया में भारत की जिम्मेदारी को समझना भी महत्वपूर्ण है.

यह भी पढ़े….

यूपी को योगी का बड़ा तोहफा : 225 करोड़ देने का किया फैसला

भारत की मदद करने से इन्कार करने पर घिरे जोए बाइडेन, यूएस चैंबर्स ऑफ कॉमर्स ने की वैक्सीन भेजने की मांग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here