बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद :15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वालों के लिए भेजा ये खास संदेश

0
144

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ऐसे लोगों मे है जो हर दिन लोंगो की जान बचाने के लिए अपना जी जान लगा रहे हैं. आज सोनू सूद ने 15 को देशभक्ति दिखाने वाले लोगों के लिए एक खास संदेश लिखा.

देश में लगातार कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ता चला जा रहा, जिससे देश के सभी जगह हॉस्पिटल, बेड, ऑक्सीजन की मारामारी चल रही हैं. देश मे इस कोरोना वायरस के चलते ना जाने कितने लोग ने अपनी जान गवां दी है. संकट की इस घड़ी मे ना जाने कितने लोग हैं जो हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद भी उन लोगों मे है जो लोगों की जान बचाने मे अपना पूरा प्रयास दे रहे हैं. आज सोनू सूद ने उन लोगों के लिए संदेश दिया जो 15 अगस्त को देशभक्ति दिखाते हैं.

सोनू सूद ने आज अपने ट्विटर पर लिखा ” 15 अगस्त को देशभक्ति दिखाने वाले लोगों के लिए संदेश देश के लिए कुछ कर गुजरने और देशभक्ति दिखाने के लिए इससे जरूरी समय और कभी नहीं आएगा. इसके साथ ही सोनू सूद ने तिरंगा और हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई.

आपको जानकर बहुत अच्छा लगेगा कि सोनू सूद जी लगातार लोगों की मदद करने के लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं. इसके आलावा भी वो सोशल मीडिया के सहारे भी लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं.

इससे पहले सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर लिखा कि इन दिनों लोगों को केवल तीन चीजों की ज़रूरत हो रही है – ऑक्सीजन, रेमडेसिविर और बेड्स. बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ये भी लिखते हैं कि वो कभी कभी लोगों की सेवा करने मे सफल हो जाते हैं तो कभी-कभी असफल भी हो जाते हैं.

बॉलीवुड के ये अभिनेता लगातार लोगों को इस बात के लिए प्रेरित कर रहे है कि लोग हर प्रकार से अपने आस-पास के लोगों की मदद करते रहें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here