Shahrukh Khan daughter Suhana Khan शाम को ‘महिलाओं’ के साथ गुड़िया बनाती हैं।

0
84
Shahrukh Khan daughter Suhana Khan with Her Girls Gang
Shahrukh Khan daughter Suhana Khan with Her Girls Gang
Suhana Khan ने अपने दोस्त पामर वेल्स द्वारा Instagram पर साझा की गई एक नई तस्वीर में दिखाया। तस्वीर में चारों लड़कियां Black Colour के कपड़े पहने नजर आ रही थीं.

Bollywood Actor Shahrukh Khan और इंटीरियर डिजाइनर Gauri Khan की बेटी Suhana Khanअपनी गर्लफ्रेंड के साथ शाम के लिए तैयार हुईं। उसके दोस्त, पामर वेल्स, ने Instagram पर उन सभी की एक तस्वीर Share की, जिसमें सभी ने Black Colour के कपड़े पहने हुए थे, और इसे कैप्शन दिया, “The Ladies” । उनके पीछे New York का क्षितिज देखा जा सकता था।

फोटो में Suhana Khan कटआउट मैक्सी ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने Post पर Heart Emojish गिराए। भले ही टिप्पणियां प्रतिबंधित थीं, फिर भी उनके और उनके दोस्तों के लिए तारीफों की बाढ़ आ गई। “तुम्हें इतना हॉट होने का लाइसेंस किसने दिया? अवैध होना चाहिए, ”एक Instagram User ने लिखा। “दुनिया की 4 सबसे खूबसूरत महिलाएं,” दूसरे ने कहा, जबकि तीसरे ने टिप्पणी की, “जबड़े। गिरा दिया।

हाल ही में, उसी शाम का सुहाना और उसकी गर्लफ्रेंड का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया, जिसमें वे रस मिलियन्स और टियोन वेन की बॉडी के साथ लिप-सिंक करते हुए दिखाई दे रहे थे। Indian Idol 12 के Host Aaditya Narayan ने MNS की कार्रवाई की चेतावनी के बाद Alibag टिप्पणी के लिए माफी मांगी

पिछले हफ्ते सुहाना 21 साल की हो गईं और उन्होंने अपना Birthday New York में Celebrated किया। तस्वीरें और वीडियो, मूल रूप से उसके दोस्तों द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए, फैन क्लबों द्वारा व्यापक रूप से ऑनलाइन साझा किए गए। जहां एक फोटो में वह केक काटती दिख रही हैं, वहीं दूसरे वीडियो में वह गुब्बारों से खेलती नजर आ रही हैं। उसने अपने इंस्टाग्राम पेज पर हरे रंग की पोशाक में अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की और लिखा, “ट्वेंटीओन,” एक दिल इमोजी के साथ।

वर्तमान में, सुहाना, जो एक अभिनेता बनने की ख्वाहिश रखती हैं, New York University के Tisch School Off The Arts की छात्रा हैं। 2019 में, उन्होंने द ग्रे पार्ट ऑफ़ ब्लू नामक एक लघु फिल्म में अभिनय किया।

सुहाना ने पिछले साल अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को सार्वजनिक करने के बाद से काफी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली है। पिछले सितंबर में, उसने अपने रंग-रूप के आधार पर अक्सर मिलने वाले नफरत भरे संदेशों के बारे में खुलकर बात की और रंगवाद को समाप्त करने की आवश्यकता के बारे में बात की।

“मुझे खेद है कि अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या यहां तक ​​​​कि आपके अपने परिवारों ने आपको आश्वस्त किया है कि यदि आप 5″7 नहीं हैं और निष्पक्ष हैं तो आप सुंदर नहीं हैं। मुझे आशा है कि यह जानने में मदद करता है कि मैं 5”3 और भूरा हूं और मैं इसके बारे में बेहद खुश हूं और आपको भी होना चाहिए। #endcolourism,” उसने अपनी कविता में लिखा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here