Anupam kher ने बताया कि उनकी पत्नी Kirron Kher के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, Robert De Niro ने उन्हें ‘हर कुछ दिनों’ में Check In किया

0
128
Anupam kher and kirron kher
Anupam kher and kirron kher
Anupam kher ने अपनी पत्नी Kirron Kher के बारे में एक स्वास्थ्य Update देते हुए कहा है कि कैंसर से लड़ने के साथ ही उनके पास अपने उतार-चढ़ाव हैं। उन्होंने यह भी कहा कि Robert De Niro ने हर कुछ दिनों’ में उनसे पूछताछ करते हैं।

बॉलीवुड के अभिनेता Anupam Kher ने अपनी पत्नी Kirron Kher के बारे में एक स्वास्थ्य अपडेट प्रदान किया है, जिसका कैंसर निदान उन्होंने हाल ही में खुलासा किया था। अभिनेता ने कहा कि लड़ाई ‘कठिन’ है, लेकिन किरण की सेहत में सुधार हो रहा है.

उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अभिनेता Robert De Niro समय-समय पर उनकी kirron Kher की जाँच करते रहे हैं। Anupam Kher ने Hollywood के दिग्गज के साथ सिल्वर लाइनिंग्स प्लेबुक में काम किया।

उन्होंने एक प्रमुख दैनिक को बताया, “kirron Kher के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। यह एक कठिन इलाज है। वह अक्सर कहती हैं कि Lockdown और COVID-19 स्थिति ने चीजों को मुश्किल बना दिया है। इस उपचार से गुजरने वाले मरीजों को खुद को विचलित करने के लिए कुछ चाहिए। वह बाहर नहीं जा सकती और न ही किसी से मिल सकती है। लोग, लेकिन अच्छी बात यह है कि किरण खेर की स्वास्थ्य की अच्छी हो रही है ।

वह अभी ठीक है। ऐसे दिन होते हैं जब वह सकारात्मक होती है और फिर ऐसे दिन होते हैं जब कीमोथेरेपी उसके राज्य को कई तरह से प्रभावित करती है। हम सभी अपनी कोशिश कर रहे हैं सबसे अच्छा और वह भी कर रही है। डॉक्टर अपना काम करते हैं, लेकिन आपको इस तरह के कठिन इलाज से बाहर निकलने के लिए अपनी मानसिक स्थिति को मजबूत रखना होगा। वह इसके लिए हर संभव प्रयास कर रही है, और हम भी.

उन्होंने कहा कि वह एक विज्ञापन देखने के बाद Robert De Niro के पास पहुंचे, जिसमें ऑस्कर विजेता टेनिस के दिग्गज रोजर फेडरर (Rogwr Federer) के साथ दिखाई दिए। लेकिन डी नीरो ( Robert De Niro) सिर्फ यह जानना चाहते थे कि किरण अच्छा कर रही है या नहीं। ” BA RAJU DEATH : प्रख्यात प्रचारक और निर्माता बीए राजू का हृदय गति रुकने से निधन। महेश बाबू ने दी श्रद्धांजलि

रॉबर्ट ने मुझे मैसेज किया था जब उन्हें किरण के स्वास्थ्य के बारे में पता चला। उन्होंने मुझे मेरे Birthday पर बधाई देने के लिए एक Video भी भेजा था, और वह हर कुछ दिनों में किरण के स्वास्थ्य की जांच करते रहते हैं। मैंने रोजर फेडरर ( Roger Federer) के साथ उनका विज्ञापन देखने के बाद उन्हें टेक्स्ट किया था, और जवाब में, वह केवल यह जानना चाहता था कि मेरे परिवार की भलाई है और किरण कैसे कर रही है,” उन्होंने कहा।

Kirron Kher ने कैंसर के निदान के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, जब उन्होंने Anupam Kher के साथ इस महीने की शुरुआत में कोरोनो वायरस के खिलाफ टीका लगाने के लिए कदम रखा। अनुपम खेर (Anupam Kher) ने Instagram और Twitter पर साझा किए गए एक नोट में लिखा, “Kirron Kher के स्वास्थ्य के बारे में एक अफवाह चल रही है। यह सब झूठ है। वह बिल्कुल ठीक कर रही है। वास्तव में उसने आज दोपहर COVID-19 के लिए अपना दूसरा टीकाकरण करवाया। मैं लोगों से अनुरोध करूंगा कि वे इसे न करें। ऐसी नकारात्मक खबरें फैलाने के लिए। धन्यवाद! सुरक्षित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here