Ariana Grande had ‘pact’ with Vera Wang over wedding gown: एरियाना ग्रांडे ने वेरा वैंग के साथ वेडिंग गाउन को लेकर ‘समझौता’ किया था

0
134
Ariana Grande had 'pact' with Vera Wang over wedding gown: एरियाना ग्रांडे ने वेरा वैंग के साथ वेडिंग गाउन को लेकर 'समझौता' किया था
Ariana Grande had 'pact' with Vera Wang over wedding gown: एरियाना ग्रांडे ने वेरा वैंग के साथ वेडिंग गाउन को लेकर 'समझौता' किया था

Ariana Grande had ‘pact’ with Vera Wang over wedding gown: एरियाना ग्रांडे ने वेरा वैंग के साथ वेडिंग गाउन को लेकर ‘समझौता’ किया था

Ariana Grande ने वेरा वैंग को “कुछ साल पहले” अपना वेडिंग गाउन डिजाइन करने के लिए कहा।

‘स्थिति’ गायक ने इस महीने की शुरुआत में कैलिफोर्निया के मोंटेकिटो में अपने घर पर एक गुप्त समारोह में डाल्टन गोमेज़ से शादी की और बुधवार (26.05.21) को युगल के बड़े दिन की छवियों की एक श्रृंखला जारी की गई, जिसमें 27 साल- पहली बार बूढ़ी दुल्हन की शानदार ड्रेस।

वोग के अनुसार, जिन्होंने शादी से कई तस्वीरें साझा कीं, एरियाना का लिली सफेद, साम्राज्य-कमर कॉलम गाउन – जिसमें एक गढ़ी हुई नेकलाइन, उजागर ब्रा का पट्टा बंद होना और पीछे की ओर झुकना – पॉप के बीच किए गए “पैक्ट” का परिणाम था। स्टार और डिजाइनर ‘थैंक यू, नेक्स्ट’ हिटमेकर से बहुत पहले अपने नए पति से भी मिल चुकी थीं।

प्रकाशन ने बताया: “कुछ साल पहले मेट गाला में, Ariana Grande और Vera wang ने एक बहुत ही महत्वपूर्ण समझौता किया था: फैशन की सबसे बड़ी रात में, वेरा ने वादा किया था कि जब समय आएगा, तो वह एरियाना की शादी के दिन का लुक तैयार करेगी … और प्रतिष्ठित डिजाइनर पहुंचा दिया।

“अंतिम परिणाम – एक कस्टम लिली व्हाइट, सिल्क चार्म्यूज़, एम्पायर-कमर कॉलम गाउन, जो एक गढ़ी हुई नेकलाइन के साथ उच्चारण किया गया था, एक खुला ब्रा-स्ट्रैप क्लोजर, और एक प्लंजिंग बैक – अपने बड़े दिन पर पॉप स्टार के लिए उपयुक्त था।

Get The Latest Entertainment News

“पोशाक को कंधे की लंबाई के हाथ से बने बबल घूंघट के साथ सबसे ऊपर एक मीठे साटन धनुष के साथ एक्सेस किया गया था।

“कुल मिलाकर, मिमी कटरेल द्वारा पूर्णता के लिए स्टाइल किया गया पहनावा, जो स्टॉकटन ने ‘फनी फेस’ में इतना प्रसिद्ध पहना था, उस लुक की याद दिलाता था।”

एरियाना – जिसने जनवरी 2020 में डाल्टन को डेट करना शुरू किया और दिसंबर में उससे सगाई कर ली – जानबूझकर अपने मोती-और-हीरे लोरेन श्वार्ज झुमके में से एक को उल्टा पहना।

आउटलेट ने समझाया: “लोरेन श्वार्ट्ज द्वारा पर्ल और डायमंड इयररिंग्स को दुल्हन की सगाई की अंगूठी से मेल खाने के लिए चुना गया था – एक उल्टा (उसकी सुंदरता के लिए एक इशारा जो ‘स्वीटनर’ युग के दौरान शुरू हुआ) और दूसरा दाहिना पक्ष।

“इसके पीछे का अर्थ एरियाना के लिए महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह उसके जीवन में सबसे कम या ‘उल्टा’ क्षणों की सराहना करने का प्रतिनिधित्व करता है और उन्होंने कैसे योगदान दिया है कि वह अब कहां और कौन है।

“उसके पॉलिश किए हुए आधे-अधूरे बाल और मुलायम कर्ल जोश लियू का काम थे, और उसका प्राकृतिक श्रृंगार, गढ़ी हुई भौंहों और एक सुंदर पंखों वाले लाइनर के साथ, ऐश के होल्म द्वारा किया गया था।”

वोग के साथ-साथ स्टीफन कोहली द्वारा खींची गई तस्वीरों को साझा करने के साथ-साथ एरियाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी साझा कीं।

उन्हें बस उसकी शादी की तारीख और एक दिल इमोजी के साथ कैप्शन दिया गया था।

Join Our Official Facebook Page

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here