Salman Khan द्वारा उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने के बाद KRK ने Radhe समीक्षा वीडियो को हटाने का वादा किया है,

0
107
Salman Khan KRK
Salman Khan द्वारा बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (KRK) के खिलाफ राधे की समीक्षा को लेकर मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दर्ज करने के बाद, उन्होंने कहा कि यहां पर, वह सलमान की किसी भी फिल्म की समीक्षा नहीं करेंगे।

Bollywood Superstar Salman Khan ने हाल ही में रिलीज हुई हिंदी Movie Radhe की समीक्षा को लेकर अभिनेता कमाल आर खान ( KRK) के खिलाफ मुंबई की एक अदालत में मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में मुख्य भूमिका निभाने वाले सुपरस्टार की कानूनी टीम द्वारा सोमवार को शिकायत के संबंध में एक कानूनी नोटिस कमाल खान को भेजा गया था।

कमाल खान ने विकास को स्वीकार किया। उन्होंने ट्वीट किया, “सलमान खान (Salman Khan) ने राधे की समीक्षा के लिए मेरे खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया! Shahrukh Khan daughter Suhana Khan शाम को ‘महिलाओं’ के साथ गुड़िया बनाती हैं।

एक अन्य ट्वीट में कमाल आर खान (KRK) ने कहा कि यहां पर वह Salman Khan की किसी भी फिल्म की समीक्षा नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, “मैंने कई बार कहा है कि मैं कभी किसी निर्माता, अभिनेता की फिल्म की समीक्षा नहीं करता अगर वह मुझसे समीक्षा नहीं करने के लिए कहता है।

#राधे की समीक्षा के लिए सलमान खान ने मुझ पर मानहानि का मुकदमा दायर किया यानी वह मेरी समीक्षा से बहुत अधिक प्रभावित हो रहे हैं। इसलिए मैं अब उनकी फिल्मों की समीक्षा नहीं करूंगा। मेरा आखिरी वीडियो आज Release हो रहा है,” उन्होंने लिखा.

Notice के अनुसार, Salman Khan की कानूनी टीम गुरुवार को शहर के सिविल कोर्ट ( Civil Court) के एक अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के समक्ष तत्काल सुनवाई के लिए मामले का उल्लेख करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here