Deepika Padukone के पिता प्रकाश कोरोना वायरस के चलते हॉस्पिटल मे भर्ती हुए, माँ और बहन की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव

0
121
Deepika Padukone
Deepika Padukone के पिता प्रकाश कोरोना वायरस के चलते हॉस्पिटल मे भर्ती हुए, माँ और बहन की रिपोर्ट भी आई कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड ख़बर : कोरोना वायरस के बढ़ते मामलें में एक बार फिर से इस कोरोना महामारी ने जोर पकड़ा है. इन दिनों कोरोना वायरस के महामारी भारी संख्या में लोग इसके चपेट में आ रहे हैं. अब तक बहुत से बॉलीवुड के स्टार्स और उनकी फैमिली भीं इस कोरोना वायरस के के चपेट मे आ चुके हैं. इसी बीच बॉलीवुड की अभिनेत्री Deepika Padukone की फैमिली भी इस कोरोना वायरस की महामारी के चपेट में आ गई हैं.

Bill Gates और पत्नी मेलिंडा गेट्स शादी के 27 साल बाद अलग हुए, हर सेकंड कमाते हैं 12 हजार 54 रू.

रिपोर्टर के अनुसार बॉलीवुड अभिनेत्री Deepika Padukone के पिता और पूर्व भारतीय बैडमिंटन प्लेयर प्रकाश पादुकोण भी इस कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और बेंगलुरू के एक हॉस्पिटल मे भर्ती हैं. जानकारी के मुताबिक इसी हफ्ते के लास्ट मे उन्हें छुट्टी मिल सकती हैं.

Deepika Padukone के पिता प्रकाश के करीबी दोस्त विमल कुमार ने पीटीआई को बताया कि करीब 10 दिन पहले प्रकाश की पत्नी (उजाला) और दूसरी बेटी (अनिशा) ने भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि की थीं,जिसके बाद उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया था, उसके बावजूद भी एक हफ्ते के बाद भी दीपिका के पिता प्रकाश का बुखार कम नहीं हुआ. इसलिए पिछले शनिवार को उन्हें बेंगलुरू के एक हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया.

दीपिका पादुकोण के पिता के जानकारी के अनुसार वह अब पहले से ठीक हैं. उनके सभी पैरामीटर ठीक हैं. उनकी पत्नी उजाला और बेटी अनिशा घर पर ही हैं और उन्हें भी 2-3 दिनों मे छुट्टी दे दी जाएगी. Best Ek Nayi Soch 2021 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here