SONU SOOD ने चीन पर लगाया कंसाइनमेंट रोकने का आरोप, चीन ने दिया भारत को मदद का भरोसा

0
216
SONU SOOD ने चीन पर लगाया कंसाइनमेंट रोकने का आरोप, चीन ने दिया भारत को मदद का भरोसा
SONU SOOD ने चीन पर लगाया कंसाइनमेंट रोकने का आरोप, चीन ने दिया भारत को मदद का भरोसा
SONU SOOD ने चीन पर लगाया कंसाइनमेंट रोकने का आरोप, चीन ने दिया भारत को मदद का भरोसा

SONU SOOD: बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सोनू सूद ने चीन पर आरोप लगाया है कि भरत आने वाले ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर पर चीन अड़ंगा डाल रहा है, सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बात की ट्वीट की, सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था और लोगों ने भी इस हरकत के लिए चीन की जमकर निंदा की। इस घटना के बाद चीन के दूत सुन वेइडोंग ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोनू सूद का अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट

सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कहा है कि हम सैकड़ों ऑक्सीजन कंसाइनमेंट भारत लाने की कोशिश कर रहे हैं और चीन ने हमारे सभी कंसाइनमेंट को ब्लॉक करके रखा है, यह बहुत ही दुखद घटना है, यहां हम हर मिनट हमारे बहुत से आदमी खो गए हैं।

इस पर चीन के sun weidong को टैग करते हुए सोनू सूद ने लिखा है कि में sun weidong जी और चीन से अपील करता हूं कि हमारे सभी कंसाइनमेंट को जल्द से जल्द क्लियर करें ताकि हम लाखों ज़िंदगियां बचा सकें।

चीनी राजदूत ने दिया ट्वीट का जवाब

sun weidong ने सोनू सूद के ट्वीट का जवाब कई ट्वीट करके दिया, उन्होंने सोनू सूद को ट्वीट कर कहा कि आपकी ट्विटर हैंडल कि जानकारी नोट कर ली गई है सोनू सूद जी, कोरोनावायरस से लड़ाई में चीन पूरी तरह से भारत की मदद करने को तैयार है, मेरे अनुसार चीन से भारत की ओर आने वाली सभी मालवाहक गतिविधियां सामान्य रूप से चल रही हैं पिछले 1 हफ्ते में 61 मालवाहक फ्लाइट्स चीन से भारत आई हैं | यह भी पढ़े Rubina Dilaik – कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को किया होम क्वारंटीन, पति Abhinav Shukla ने दी जानकारी

सामान्य तौर पर हो रहीं हैं सभी चीजें

अपने अगले ट्वीट में sun weidong ने लिखा कि भारत के साथ सभी मालवाहक गतिविधियां सामान्य तौर हो रही हैं चीन के शहरों से भारत के लिए मेडिकल सप्लाई में कस्टम क्लीयरेंस और ट्रांसपोर्टेशन में सुविधा उपलब्ध कराई है, मैं इस बात की तसल्ली करूंगा की यह सुविधा भारत के लिए सहजता से चलता रहे, sun ने अपना ईमेल साझा करते हुए लिखा कि अगर आपको अन्य किसी भी प्रकार की समस्या होती है तो आप हमसे पूछ सकते हैं।

मुकेश अघी का चीन पर आरोप

आपकी जानकारी के लिए बता दें हाल ही ने यूएस इंडिया स्ट्रेटजी पार्टनरशिप के CEO मुकेश अघि ने चीन द्वारा भारत में कैंट्रेटर की ट्रांसपोर्टेशन में हो रही समस्या हमारी लिए काफी तार्किक हैं, हम लोग अधिकतर कोंस्ट्रेटर चीन से भारत भिजवा रहे हैं, चीन ने बिना किसी वजह के भारत के सभी कार्गो फ्लाइट्स को बंद कर दिया है। Top Best Life Shayari 2021 के लिए visit करे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here